Saturday, July 06, 2024
Advertisement

Jio के प्लान ने रिचार्ज का झंझट किया खत्म, Data, OTT, SMS और Calling सब कुछ मिलेगा Free

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए कई सारे शानदार प्लान्स अपनी लिस्ट में जोड़कर रखे हैं। आज हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें कंपनी ने ग्राहकों को बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री कर दिया है। इतना ही नहीं इस प्लान में यूजर्स को फ्री डेटा, फ्री कॉलिंग, फ्री SMS और फ्री ओटीटी का सब्सक्रिप्शन मिलता है

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 18, 2024 18:40 IST
Jio Cheapest Plan, Jio Cricket Offer, Jio Extra data offer, Jio 3227 Plan, Jio 200Gb data offer, Jio- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो अपने यूजर्स को कई तरह के प्लान्स ऑफर करती है।

रिलायंस जियो देश की सबकी बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय सभी कंपनियों से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए जियो नए नए प्लान्स ऑफर करती रहती है। यूजर्स को ध्यान में रखते हुए रिलायंस जियो शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म दोनों ही तरह के प्लान्स को लिस्ट में ऐड कर रखा है। आज हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें यूजर्स को फ्री डेटा, फ्री कॉलिंग, फ्री एसएमएस के साथ साथ फ्री OTT की सुविधा मिलती है। 

अगर आप जियो के ग्राहक हैं और लंबी वैलिडिटी के साथ किफायती प्लान तलाश रहे हैं तो अब आपकी टेंशन खत्म होने वाली है। जियो के पास कई सारे ऐसे प्लान्स मौजूद हैं जो एक ही बार में आपको पूरे साल के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री कर देते हैं। 

Jio की लिस्ट का दमदार प्लान

रिलायंस जियो के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 3227 रुपये में आता है। जियो का यह प्लान एनुअल प्लान का हिस्सा है। इसमें यूजर्स को पूरे 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस तरह इस प्लान के साथ सबसे बड़ा फायदा यह है कि आपको सिर्फ एक बार रिचार्ज कराना है और फिर पूरे साल के लिए रिचार्ज की टेंशन खत्म हो जाएगी। आप पूरे साल किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। 

Jio Cheapest Plan, Jio Cricket Offer, Jio Extra data offer, Jio 3227 Plan, Jio 200Gb data offer, Jio

Image Source : फाइल फोटो
रिलायंस जियो की लिस्ट का सबसे दमदार रिचार्ज प्लान।

जियो का प्लान लंबी वैलिडिटी के साथ और भी कई सारे बेहतरीन ऑफर्स देता है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो इसमें आपको पूरी वैलडिटी के लिए 730GB डेटा मिलता है यानी आप इसमें हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। डेटा के अलावा आपको इसमें डेली 100 SMS भी फ्री में मिलते हैं। 

यूजर्स को फ्री मिलेगा OTT

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपको जियो का यह वार्षिक प्लान जमकर रास आने वाला है। इस प्लान में कंपनी अपने ग्राहकों को पूरे एक साल के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। इस तरह इस प्लान को लेने से आपका ओटीटी खर्च भी बच जाएगा। जियो इसमें कुछ एडिशनल बेनेफिट्स भी दे रहा है। इसमें आपको रेगुलर प्लान की ही तरह फ्री में जिटो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- 12GB रैम और 50MP कैमरा के साथ Tecno Camon 30 Series, जानें कीमत और फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement