Thursday, September 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio का 84 दिन वाला धांसू प्लान, 2GB डेली डेटा के साथ मिलेगा प्राइम वीडियो का फायदा

Jio का 84 दिन वाला धांसू प्लान, 2GB डेली डेटा के साथ मिलेगा प्राइम वीडियो का फायदा

रिलायंस जियो ने 3 जुलाई से अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम में बढ़ोतरी कर दी है। जियो ने अपनी लिस्ट से कई सारे किफायती प्लान्स को रिमूव भी कर दिया है। आज हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको फ्री कॉलिंग के साथ अधिक डेटा और ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 13, 2024 6:30 IST
Jio Offer, Jio Recharge, Jio Offer, Jio Best Plan, Jio OTT Offer, Jio 1029 Rupees Plan, Jio Free OTT- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने हाल ही में अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो में बड़ा बदलाव किया है।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय करीब 48 करोड़ यूजर्स हैं। जियो ने जब से टेलिकॉम सेक्टर में कदम रखा है तब से कंपनी ग्राहकों के लिए सस्ते और किफायती दाम वाले रिचार्ज प्लान्स लाती रही है। हालांकि 3 जुलाई 2024 को कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम में बड़ी बढ़ोतरी कर दी है। जियो के इस कदम के बाद ग्राहकों की जेब का बोझ बढ़ गया है। 

जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम में 25 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी कर दी है। प्राइस हाइक के बाद अगर आप जियो का लंबी वैलिडिटी के साथ ओटीटी ऑफर वाला प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपको इसकी जानकारी देने जा रहे हैं। जियो ने अपनी लिस्ट से कई सारे प्लान्स को रिमूव कर दिया है लेकिन कंपनी के पास अब भी ऐसे प्लान्स मौजूद हैं जिनमें धांसू ऑफर मिलते हैं। 

Jio की लिस्ट का दमदार प्लान

प्राइस हाइक के बाद जियो अपने करोड़ों यूजर्स को 1029 रुपये का एक रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। अगर आप एक ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जिसमें लंबी वैलिडिटी, फ्री कॉलिंग और डेटा के साथ साथ ओटीटी का फायदा मिलते तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। जियो 1029 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर करता है। 

आप जियो के इस प्लान से 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। फ्री कॉलिंग के साथ आपको हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। अगर जियो के इस प्लान के डेटा ऑफर की बात करें तो इसमें आपको 84 दिन के लिए 168GB डेटा दिया जाता है। आप हर दिन 2GB हाई स्पीड इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Jio दे रहा है OTT का ऑफर

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को इस प्लान में ओटीटी का फ्री ऑफर दे रहा है। अगर आप इस प्लान खरीदते हैं तो आपको 84 दिन के लिए अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। ध्यान रहे कि  प्लान केसाथ आपको प्राइम वीडियो का मोबाइल एडिशन सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके साथ ही ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- CMF Phone 1 का जमकर चला जादू, पहली सेल में 3 घंटे के अंदर बिक गए 1 लाख से ज्यादा फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement