Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. jio के करोड़ों यूजर्स की टेंशन हुई दूर, इस प्लान में 28 के बजाय मिलेगी 30 दिन की वैलिडिटी

jio के करोड़ों यूजर्स की टेंशन हुई दूर, इस प्लान में 28 के बजाय मिलेगी 30 दिन की वैलिडिटी

रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास सबसे ज्यादा यूजर्स मौजूद है। कंपनी के पास टेलीकॉम सेक्टर में रिचार्ज प्लान का सबसे बड़ा पोर्टफोलियो है। जियो अपने ग्राहकों के लिए लिस्ट में एक ऐसा प्लान भी लेकर आया है जिसमें 28 दिन की जगह पूरे 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 24, 2024 13:24 IST
Jio, Jio Recharge Plan Offers, Jio Unlimited Data, Jio Recharge Plan, Unlimited Data, BSNL, Reliance- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास रिचार्ज प्लान्स के कई ऑप्शन्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। भले ही जियो के प्लान्स महंगे हो गए हों लेकिन अभी करीब 49 करोड़ लोग जियो की सर्विस इस्तेमाल करते हैं। एयरटेल, वीआई और बीएसएनएल जैसी कंपनियों को टक्कर देने के लिए जियो के पास अपने पोर्टफोलियो में कई सारे रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। जियो ने जब से अपने प्लान्स महंगे किए हैं तब से लाखों की संख्या में यूजर्स BSNL की तरफ शिफ्ट हो चुके हैं। ऐसे में अब ग्राहकों के लिए कंपनी लिस्ट में कुछ धमाकेदार प्लान्स भी जोड़े हैं। 

जियो के पास है सबसे बड़ा पोर्टफोलियो

रिलायंस जियो ने यूजर्स की सहूलियत के लिए अपने पोर्टफोलियो को अलग-अलग कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। आपको कंपनी के पास, डेटा बूस्टर, एंटरटेनमेंट, एनुअल प्लान्स, क्रिकेट प्लान्स, जियो फोन प्लान्स, डेटा पैक्स जैसे अलग-अलग कई तरह के प्लान्स मिल जाते हैं। जियो ने अब लिस्ट में एक ऐसा प्लान भी पेश कर दिया है जो ग्राहकों को 28 दिन की बजाय 30 दिन की वैलिडिटी देता है। 

आपको बता दें कि जियो के अधिकांश रिचार्ज प्लान्स वन मंथ वैलिडिटी के नाम से आते हैं जिसमें ग्राहकों को 28 दिन की वैधता मिलती है। लेकिन अब ऐसा रिचार्ज प्लान भी आ गया है जिसमें आपको पूरे 30 दिन की वैलडिटी मिलती है। आइए आपको इसके बारे में डिटेल जानकारी देते हैं। 

जियो लाया 30 दिन वैलिडिटी वाला प्लान

रिलायंस जियो के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 319 रुपये का प्लान है। इसमें आपको पूरे 30 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। आप 30 दिन तक बिना किसी टेंशन के किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। जियो ग्राहकों को फ्री कॉलिंग के साथ साथ ग्राहकों को डेली 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी देता है। 

Jio, Jio Recharge Plan Offers, Jio Unlimited Data, Jio Recharge Plan, Unlimited Data, BSNL, Reliance

Image Source : फाइल फोटो
जियो की लिस्ट का धमाकेदार रिचार्ज प्लान।

जियो के इस 319 रुपये के प्लान में मिलने वाले डेटा ऑफर की बात करें तो इसमें पूरी वैलिडिट के लिए कुल 45GB डेटा मिलता है। मतलब आप इस प्लान को खरीदते हैं तो हर दिन 1.5GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64kbps की मिलेगी। 

जियो अपने यूजर्स इस 319 रुपये के मंथली प्लान में कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी देता है। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपको इसके लिए इसमें जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा प्लान में आपको जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस दिया जाता है। 

यह भी पढ़ें- Motorola Edge 50 Pro 256GB की कीमत में छप्परफाड़ गिरावट, Flipkart में औंधे मुंह गिरी कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement