Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. जियो ने खत्म की 84 दिन की बड़ी टेंशन, डेली 2GB डेटा के साथ मिलेगा OTT का सब्सक्रिप्शन

जियो ने खत्म की 84 दिन की बड़ी टेंशन, डेली 2GB डेटा के साथ मिलेगा OTT का सब्सक्रिप्शन

रिलायंस जियो की लिस्ट में अपने ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान्स की भरमार है। आप अपने बजट और जरूरत के मुताबिक कोई भी प्लान चुन सकते हैं। आज हम आपको जियो का एक ऐसा रिचार्ज प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें एक प्लान के साथ आपको कई सारी सुविधाएं मिलती है और साथ ही में आप कई सारी टेंशन से भी फ्री हो जाते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 09, 2024 6:00 IST
Jio Offer, Jio News, Jio recharge, Jio Best Plan, Jio Recharge Offer, Jio Ott Offer, Jio OTT Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने यूजर्स के लिए कई तरह के शानदार रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। रिलायंस जियो अपनी बेहतर कनेक्टिविटी और कम दाम में किफायती ऑफर्स के लिए जानी जाती है। कंपनी ने हाल ही में अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो को अपग्रेड किया था। कंपनी के पास अपने यूजर्स के लिए कई तरह के प्लान्स मौजूद है। जियो ग्राहकों को सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के रिचार्ज के ऑप्शन देता है। अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो हम आज एक दमदार प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। 

देश में करीब 49 करोड़ लोग जियो की सर्विस लेते हैं। अपने यूजर्स के लिए कंपनी रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। जियो फ्री कॉलिंग और डेटा के साथ कई सारे प्लान्स में यूजर्स को ओटीटी की सुविधा भी देता है। ऐसे रिचार्ज प्लान्स उन यूजर्स के लिए ज्यादा बेहतर होते हैं जिन्हें एक प्लान में ही कई सारे ऑफर्स चाहिए। 

रिलायंस जियो का दमदार रिचार्ज प्लान

आपको बता दें कि जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए 1049 रुपये का एक सबसे किफायती प्लान्स मौजूद है। यह एक ऐसा प्लान है जिसमें आप कई दिनों तक रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। इसके साथ ही आप एक प्लान में ही फ्री कॉलिंग, डेटा, ओटीटी और दूसरे कई बेनिफिट्स भी पा जाते हैं। 

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को इस रिचार्ज प्लान में कुल 84 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर करता है। प्लान के साथ आपको 84 दिन के लिए किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। फ्री कॉलिंग के साथ ही इसमें आपको डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। 

जियो का यह प्लान अधिक डेटा चाहने वालों के लिए सबसे किफायती है। इस रिचार्ज प्लान में कुल 168GB डेटा मिलता है जिससे आप डेली 2GB तक हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 1049 का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है इसलिए अगर आपके क्षेत्र में जियो की 5G कनेक्टिविट उपबल्ध है तो आप जितना चाहे उनता 5G इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं। 

ओटीटी लवर्स की हुई मौज

रिलायंस जियो का यह रिचार्ज प्लान ओटीटी लवर्स के लिए भी शानदार ऑफर लाता है। एक रिचार्ज में ही आपको 84 दिन के लिए तीन बड़े ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। प्लान लेते ही आप सोनी लिव, जियो सिनेमा और Zee5 का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा। इसमें आपको जियो टीवी का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। आप इसमें फ्री में जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन पाते हैं। 

यह भी पढ़ें- iPhone 16 को यूनिक बनाएंगे ये 4 Apple Intelligence फीचर्स, आसान हो जाएंगे कई काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement