Sunday, July 07, 2024
Advertisement

Jio के 3 नए सस्ते रिचार्ज प्लान्स, सिर्फ 51 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड 5G डेटा

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है। अगर आप जियो के ग्राहक है तो आपके लिए अच्छी खबर है। रिपोर्ट के मुताबिक जियो ने करोड़ों यूजर्स के लिए 3 नए सस्ते प्लान्स पेश किए हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 06, 2024 11:36 IST
jio recharge plan, jio 5g plans, jio data booster, jio 5g, jio 5g recharge plan, jio 5g unlimited da- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियो में बड़ा बदलाव किया है।

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलयांस जियो ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतें बढ़ाई हैं। प्राइस हाइक के साथ ही कंपनी अपनी लिस्ट से कई सारे रिचार्ज प्लान्स को हटा भी दिया था। हालांकि अब जियो ने अपने करोड़ों ग्राहकों को बड़ी राहत दी है। जियो ने अपने यूजर्स के लिए 3 नए 5G डेटा बूस्टर प्लान्स लॉन्च कर दिए हैं। 

आपको बता दें कि रिजार्स प्लान्स महंगे होने के बाद अब यूजर्स को डेटा के लिए अधिक पैसे खर्च करना पड़ रहा है। ऐसे में अपने करीब 48 करोड़ यूजर्स को रिलीफ देते हुए कंपनी ने तीन नए डेटा बूस्टर प्लान्स पेश कर दिए हैं। अगर आपका डेली डेटा प्लान खत्म हो गया है तो आप इन प्लान्स को लेकर सकते हैं। जियो ने ग्राहकों के लिए 51 रुपये, 101 रुपये और 151 रुपये के डेटा बूस्टर प्लान लॉन्च किए हैं। 

Jio का 51 रुपये का नया प्लान

रिलायंस जियो 51 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ 3GB 4G डेटा ऑफर कर रहा है। अगर आपने अपने नंबर पर 1.5GB डेली डेटा वाला 1 महीने का प्लान लिया है तो आप 5G डेटा के लिए 51 रुपये का रिचार्ज प्लान ले सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी आपके एक्टिव प्लान के बराबर होगी। 

jio recharge plan, jio 5g plans, jio data booster, jio 5g, jio 5g recharge plan, jio 5g unlimited da

Image Source : फाइल फोटो
जियो ने ग्राहकों के लिए पेश किए धांसू रिचार्ज प्लान्स।

Jio का नया 101 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 101 रुपये का भी नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में भी ग्राहकों को कंपनी 6GB 4G डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड डेटा ऑफर करती है। हालांकि इस प्लान को वही लोग ले सकते हैं जिन्होंने 2 महीने की वैलिडिटी वाले 1.5GB डेटा या फिर 1GB डेली डेटा वाले प्लान को लिया होगा। जियो के इस प्लान की वैलिडिटी आपके एक्टिव प्लान के बराबर होगी। 

Jio का 151 रुपये का डेटा बूस्टर प्लान

अगर आपको अधिक डेटा की जररूत है तो आप जियो का नया 151 रुपये वाला डेटा बूस्टर प्लान ले सकते हैं। इस प्लान में आपको 9GB डेटा मिलता है। इसके साथ में कंपनी ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर कर रही है। इस प्लान को भी सिर्फ वही लोग ले सकते हैं जिनके पास एक से दो महीने वाला 1GB डेली या फिर 1.5GB डेली डेटा मिलता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement