Thursday, September 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio ने करोड़ों यूजर्स को दी राहत, 90 दिन वाले इस सस्ते प्लान में दे रहा एक्स्ट्रा डेटा

Jio ने करोड़ों यूजर्स को दी राहत, 90 दिन वाले इस सस्ते प्लान में दे रहा एक्स्ट्रा डेटा

Jio ने हाल ही में कई रिचार्ज प्लान उतारे हैं, जिनमें 98 दिन वाला सस्ता प्लान शामिल है। इस प्लान के अलावा कंपनी अपने 90 दिन वाले रिचार्ज में 20GB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है, जिसकी वजह से यूजर्स को डेटा खत्म होने की टेंशन नहीं रहेगी।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: September 26, 2024 10:35 IST
Jio Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : FILE Jio Recharge Plan

Jio ने हाल ही में अपना 98 दिन वाला सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जिसमें यूजर्स को डेली 2GB  डेटा अनलिमिटेड कॉलिंग समेत कई बेनिफिट्स मिलते हैं। इस प्लान के अलावा जियो अपने एक और सस्ते प्लान में यूजर्स को 20GB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रहा है। रिलायंस जियो ने जुलाई में अपने सभी प्रीपेड रिचार्ज प्लान की दरें बढ़ा दी हैं। कंपनी का यह प्लान प्राइस रिवाइज के बाद पेश हुआ है। इस प्लान के लिए यूजर्स को डेली लगभग 10 रुपये खर्च करना पड़ेगा। आइए, जानते हैं रिलायंस जियो के इस रिचार्ज प्लान और ऑफर के बारे में...

90 दिन वाला रिचार्ज प्लान

Jio का यह रिचार्ज प्लान 899 रुपये में आता है। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो पूरे देश में यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस प्रीपेड प्लान में डेली 2GB हाई स्पीड डेटा और 100 फ्री SMS का लाभ मिलता है। जियो अपने यूजर्स को हर 2GB डेली डेटा वाले प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर करता है। हालांकि, इसके लिए यूजर के पास 5G स्मार्टफोन होना चाहिए और वह 5G नेटवर्क से कनेक्टेड हो।

Jio Rs 899 Plan

Image Source : FILE
Jio Rs 899 Plan

रिलायंस जियो अपने इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 20GB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रहा है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 200GB डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही, इसमें यूजर्स को जियो के कम्प्लीमेंट्री ऐप्स जैसे कि Jio Cinema और Jio TV के साथ-साथ Jio Cloud सर्विस का भी एक्सेस दिया जा रहा है।

Jio का 98 दिन वाला प्लान

जियो के हाल में लॉन्च हुए 98 दिन वाले रिचार्ज प्लान की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा का लाभ मिलता है। इस तरह से यूजर को कुल 196GB डेटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की कीमत 999 रुपये है और इसमें यूजर्स को पूरे भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही, यूजर्स को डेली 100 फ्री SMS का भी लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें - अमेजन पर शुरू हुई साल की सबसे बड़ी सेल, स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी सबकुछ मिलेगा सस्ता

Latest Tech News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement