Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Reliance Jio का दिवाली धमाका ऑफर, इन दो रिचार्ज पर मिल रहे हजारों रुपये के गिफ्ट

Reliance Jio का दिवाली धमाका ऑफर, इन दो रिचार्ज पर मिल रहे हजारों रुपये के गिफ्ट

Jio ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए दिवाली धमाका ऑफर की घोषणा की है। यूजर्स को दो रिचार्ज प्लान के साथ हजारों रुपये का गिफ्ट दिया जा रहा है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: October 25, 2024 16:34 IST
Jio Diwali Dhamaka Offer- India TV Hindi
Image Source : FILE Jio Diwali Dhamaka Offer

Reliance Jio ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए दिवाली धमाका ऑफर की घोषणा की है। फेस्टिव सीजन के दौरान जियो यूजर्स को कंपनी के दो रिचार्ज प्लान के साथ हजारों रुपये का गिफ्ट वाउचर मिलेगा। यूजर्स इन गिफ्ट वाउचर का इस्तेमाल ट्रैवल पोर्टल, फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म और ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर कर सकेंगे। पहले भी कंपनी ने फेस्टिव सीजन के दौरान यूजर्स को एक साल तक के लिए JioAirFiber का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया था।

इन दो प्लान के साथ ऑफर

रिलायंस जियो ने अपने धमाका ऑफर में यूजर्स को दो प्रीपेड प्लान 899 रुपये और 3,599 रुपये के साथ अपना नंबर रिचार्ज कराने पर यह ऑफर दिया जाएगा। इसमें एक प्रीपेड प्लान तीन महीने वाला है, जबकि दूसरा पूरे एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। जियो के 899 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को 20GB एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। इस तरह से यूजर्स को कुल 200GB डेटा का लाभ मिलेगा।

यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, डेली 100 फ्री मैसेज, फ्री नेशनल रोमिंग और अनलिमिटेड 5G बेनिफिट के साथ आता है। वहीं, 3,599 रुपये वाले प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 2.5GB डेटा का लाभ मिलता है। साथ ही, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, डेली 100 फ्री SMS, नेशनल रोमिंग जैसे बेनिफिट्स मिलेंगे।

Jio Diwali Dhamaka Offer

Image Source : JIO
Jio Diwali Dhamaka Offer

जियो का दिवाली धमाका ऑफर

जियो इन दोनों प्लान से नंबर रिचार्ज कराने पर यूजर्स को 3,350 रुपये तक का बेनिफिट ऑफर कर रहा है। यूजर्स को 3,000 रुपये का ईजी माई ट्रिप का वाउचर मिलेगा, जिसका इस्तेमाल ट्रैवलिंग के लिए किया जा सकेगा। वहीं, 200 रुपये का AJIO वाउचर मिलेगा, जिसे 999 रुपये या इससे ज्यादा की खरीदारी पर यूज किया जा सकेगा। वहीं, ऑनलाइन फूड डिलीवरी के लिए 150 रुपये का वाउचर मिलेगा। जियो का यह ऑफर 5 नवंबर 2024 तक वैलिड है।

इस ऑफर के लिए यूजर्स को MyJio ऐप पर जाना होगा और ऑफर सेक्शन का चुनाव करना होगा। इसके बाद My Winnings में यूजर्स को कूपन दिखाई देगा। ध्यान रहे मोबाइल नंबर रिचार्ज कराने के बाद ही यूजर्स को ये सभी वाउचर माई जियो ऐप में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें - Airtel, BSNL, Jio, Vi के करोड़ों यूजर्स की बढ़ी टेंशन, 1 नवंबर से OTP मिलने में आएगी दिक्कत?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement