Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. jio के करोड़ों यूजर्स को बड़ी राहत, 365 दिन तक रिचार्ज के झंझट से मिला छुटकारा

jio के करोड़ों यूजर्स को बड़ी राहत, 365 दिन तक रिचार्ज के झंझट से मिला छुटकारा

अगर आप रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। जियो ने अपने पोर्टफोलियो में एक ऐसा प्लान शामिल किया है जो पूरे साल के लिए आपके मोबाइल रिचार्ज की टेंशन को खत्म कर देता है। इसके साथ ही आपको इसमें जल्दी डेटा खत्म होने की भी टेंशन नहीं होगी।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 14, 2024 6:30 IST
Reliance Jio, Cheapest Reliance Jio, Jio Prepaid Plan, Best Jio Plan, Jio Recharge Plan, Jio Annual - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लान हैं।

49 करोड़ यूजर ग्राहकों के साथ रिलायंस जियो(Reliance Jio) देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जुलाई के महीने में जियो ने अपने पोर्टफोलियो में सबसे बड़ा अपग्रेड किया था। इस महीने कंपनी ने अपने अधिकांश प्लान्स के दाम भी बढ़ाए और कई सारे प्लान्स को लिस्ट से रिमूव भी किया। हालांकि जियो ने कुछ ऐसे प्लान्स भी पेश किए जिसने करोड़ों यूजर्स को बड़ी राहत दी है। 

अगर आप रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए आज की खबर काम की होने वाली है। दरअसल जियो ने एक ऐसा प्रीपेड प्लान लिस्ट में शामिल किया है जिससे आप 365 दिन के लिए मोबाइल रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। अगर आप भी हर महीने रिचार्ज की परेशानी से छुटकारा पाना चाहते हैं तो हम आपको जियो के इस धांसू प्लान की पूरी जानकारी देने जा रहे हैं। 

jio की लिस्ट का धमाकेदार प्लान

रिलायंस जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह पूरे एक साल यानी 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। आप पूरे साल बिना किसी टेंशन के किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं जियो का प्लान आपको फ्री कॉलिंग के साथ साथ डेली 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर करता है। 

Reliance Jio, Cheapest Reliance Jio, Jio Prepaid Plan, Best Jio Plan, Jio Recharge Plan

Image Source : फाइल फोटो
जियो के पास लंबी वैलिडिटी वाले कई सारे प्लान्स मौजूद हैं।

डेटा खत्म होने की टेंशन भी खत्म

जियो का यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट चॉइस है जिन्हें अपने डेली रूटीन लाइफ के लिए अधिक इंटरनेट डेटा चाहिए। कंपनी ग्राहकों को प्लान के साथ 365 दिन के लिए कुल 912.5GB डेटा ऑफर करती है। मतलब आप डेली बिना किसी टेंशन के डेली 2.5GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

रिलायंस जियो का यह धमाकेदार रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा भी ऑफर करता है। मतलब अगर आपके क्षेत्र में जियो का 5G नेटवर्क है तो आप फ्री में अनलिमिटेड 5G इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं। 

49 करोड़ यूजर्स को इस प्लान के साथ में फैन कोड, जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। आपको ध्यान रहे कि इस प्लान में जियो सिनेमा का जो फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है वह प्रीमियम सब्सक्रिप्शन नहीं है। इसमें आपको ऐप का मोबाइल सब्सक्रिपशन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Jio के 49 करोड़ यूजर्स की बल्ले-बल्ले, 98 दिन तक मोबाइल रिचार्ज की समस्या हुई खत्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement