Thursday, October 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio का 90 दिन वाला शानदार ऑफर, फ्री कॉलिंग के साथ प्लान में मिलेगा 20GB डेटा एक्स्ट्रा

Jio का 90 दिन वाला शानदार ऑफर, फ्री कॉलिंग के साथ प्लान में मिलेगा 20GB डेटा एक्स्ट्रा

रिलायंस जियो ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो में बड़ा बदलाव किया है। जियो के रिचार्ज प्लान्स महंगे होने के बावजूद अब भी कुछ ऐसे प्लान्स हैं जो सस्ते दाम में जबरदस्त ऑफर देते हैं। हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के लिए साथ 20GB डेटा एक्स्ट्रा मिलता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 05, 2024 23:02 IST
reliance Jio, Jio Offer, Jio New Plans, Jio 90 days validity Plan, Jio Cheapest Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो देशभर में करीब 48 करोड़ लोग जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं।

रिचार्ज प्लान्स महंगे होने के बाद अब जियो यूजर्स को फ्री कॉलिंग,डेटा और ओटीटी सब्सक्रिप्शन के लिए अधिक पैसे खर्च करने पड़ेंगे। जब से प्लान्स महंगे हुए हैं यूजर्स सस्ते और किफायती प्लान्स की तलाश कर रहे हैं। अगर आप भी जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं और कम खर्च में अधिक फायदे वाला प्लान तलाश रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है।  

भले ही जियो ने रिचार्ज प्लान्स महंगे कर दिए हों लेकिन, अब भी जियो की लिस्ट में कई सारे धमाकेदार ऑफर वाले प्लान्स मौजूद हैं। जियो अपने 48 करोड़ यूजर्स को अब भी कम दाम में लंबी वैलिडिटी, ढेर सारा डेटा और दूसरे कई बेनिफिट्स दे रहा है। हम आपको जियो का एक ऐसा सस्ता प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें कम दाम में आपकी लगभग सभी जरूरतें पूरी हो जाती हैं। 

Jio की लिस्ट का धांसू प्लान

प्राइस हाइक के फैसले के बाद जियो ने अपने पोर्टफोलियो को पूरी तरह से अपग्रेड कर दिया है। हालांकि अब भी जियो के पास धांसू ऑफर वाले प्लान मौजूद हैं। जियो की लिस्ट में 899 रुपये का एक ऐसा प्लान मौजूद है जिसके ऑफर्स आपको खुश कर देंगे। आइए आपको इस प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को इसमें 90 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर करता है। आप 90 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। फ्री कॉलिंग के साथ ही आपको इसमें हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी दिए जाते हैं। इस प्लान को लेने के बाद आपको 90 दिन तक किसी दूसरे रिचार्ज की जरूरत नहीं पड़ेगी। 

reliance Jio, Jio Offer, Jio New Plans, Jio 90 days validity Plan, Jio Cheapest Plan

Image Source : फाइल फोटो
प्राइस हाइक के बाद जियो की लिस्ट का सबसे धांसू रिचार्ज प्लान।

अगर आप अधिक इंटरनेट डेटा इस्तेमाल करते हैं तो भी यह प्लान आपके लिए काफी किफायती है। इसमें आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 180GB डेटा दिया जाता है। आप हर दिन 3GB तक इंटरनेट डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Jio दे रहा है खास ऑफर

जियो ने भले ही रिचार्ज प्लान्स महंगे कर दिए लेकिन, इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को एक शानदार ऑफर दे रही है। इसमें आपको रेगुलर डेटा के साथ साथ कंपनी एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है। आपको प्लान में 20GB  डेटा एक्स्ट्रा मिलेगा। इस तरह आपको प्लान में कुल 200GB डेटा मिल जाता है। 

अगर आपको मूवीज और  वेब सीरीज देखने का शौक है तो भी यह प्लान आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन बन जाता है। इसमें आपको जियो सिनेमा और जियो टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके साथ ही आपको इसमें जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस भी दिया जाता है। 

यह भी पढ़ें- Amazon ने iPhone 14 में किया बड़ा प्राइस कट, हजारों रुपये का आया बंपर डिस्काउंट ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement