Monday, October 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio ने 84 दिन वाले प्लान से BSNL की निकाली हेकड़ी, करोड़ों यूजर्स की हो गई मौज

Jio ने 84 दिन वाले प्लान से BSNL की निकाली हेकड़ी, करोड़ों यूजर्स की हो गई मौज

रिलायंस जियो के पास रिचार्ज प्लान्स का सबसे बड़ा पोर्टफोलियो मौजूद है। कंपनी की लिस्ट में सस्ते और महंगे हर तरह के प्लान्स हैं। जियो ने अपने ग्राहकों के लिए लिस्ट में हाल ही में 84 दिन की वैलिडिटी वाला एक शानदार प्लान जोड़ा है। जियो एक ही प्लान में ग्राहकों को कई सारी सुविधाएं दे रहा है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 14, 2024 8:55 IST
Jio, Jio recharge, Recharge Offer, Reliance Jio, Jio 84 days Validity Plan, Jio 84 days Plan, जियो, - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने यूजर्स के लिए कई तरह के शानदार प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। देशभर में करीब 49 करोड़ यूजर्स जियो की सर्विस को इस्तेमाल करते हैं। अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए जियो ने अपने पोर्टफोलियो को कई सारी कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। जियो की सभी कैटेगरी में आपको एक से बढ़कर एक शानदार प्लान्स मिल जाएंगे। अगर आप जियो सिम यूजर हैं तो हम आपको कंपनी का लंबी वैलिडिटी वाला सस्ता और किफायती प्लान बताने जा रहे हैं। 

आपको बता दें कि जियो ने जुलाई के महीने में अपने पोर्टफोलियो में बड़ा बदलाव किया था। कंपनी ने अपने प्लान्स की कीमतों में काफी बढ़ोतरी कर दी थी जिसके बाद से यूजर्स सस्ता प्लान तलाश रहे हैं। जियो ने अब अपनी लिस्ट में ऐसा प्लान पेश किया है जिसने सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल और एयरटेल के होश उड़ा दिए हैं। जियो अब अपने ग्राहकों को कम दाम में 84 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। 

जियो के पास सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्लान्स मौजूद हैं। इसके अलावा पोर्टफोलियो में आपको शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म वाले प्लान्स भी मिल जाएंगे। हम आपको जियो के जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं वह आपको कम दाम में लंबी वैलिडिटी तो देता ही साथ में आपको दूसरे कई सारे फायदे भी देता है। 

Jio का सबसे धमाकेदार रिचार्ज प्लान

जियो ने अपने ग्राहकों के लिए लिस्ट में 1029 रुपये का एक शानदार प्लान पेश किया है। इसमें कंपनी कई तरह के धांसू ऑफर्स देती है। अगर आप एक रिचार्ज में ही कई दिनों के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री होना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है। जियो अपने यूजर्स को प्लान में 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी देता है। 

Jio, Jio recharge, Recharge Offer, Reliance Jio, Jio 84 days Validity Plan

Image Source : फाइल फोटो
जियो की लिस्ट का धमाकेदार रिचार्ज प्लान।

आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में बिना किसी टेंशन के अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको डेली 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर किए जाते हैं। अगर प्लान के दूसरे बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको 84 दिनों के लिए कुल 168GB डेटा दिया जाता है। आप हर दिन 2GB तक हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है। इसलिए अगर आपके क्षेत्र में जियो की 5G कनेक्टिविटी है तो आप फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

इन यूजर्स को होगा सबसे ज्यादा फायदा

जियो का यह रिचार्ज प्लान ओटीटी लवर्स के लिए सबसे ज्यादा फायदेमंद है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को पॉपुलर ओटीटी ऐप अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। इसलिए अगर आप अभी तक प्राइम वीडियो के लिए अलग से पैसे खर्च कर रहे थे तो अब आपकी सेविंग होने वाली है। प्राइम वीडियो के अलावा ग्राहकों को इसमें जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें- Apple जल्द लॉन्च करेगा सबसे सस्ता आईफोन, जान लें इसमें क्या कुछ होगा खास

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement