Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

Jio का 365 दिन वाला जबरदस्त प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ पूरे साल के लिए मिलेगा प्राइम वीडियो

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है । जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान मौजूद हैं। जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्लान भी है जिसमें ग्राहकों को 365 दिन के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्श मिलता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 22, 2024 18:55 IST
Jio, Jio Offer, Jio Recharge Plan, Jio Best Plan, Jio Annual Plan, Recharge- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास कई शानदार प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय करीब 48 करोड़ यूजर्स मौजूद हैं। अपने ग्राहकों की सहूलियत के लिए कंपनी ने रिचार्ज प्लान्स का लंबा चौड़ा पोर्टफोलियो तैयार किया हुआ है। जियो के पास आपको अपनी जरूरत के सभी तरह के प्लान्स मिल जाएंगे। जियो के पास सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्लान्स मौजूद हैं और आप अपनी जरूरत के मुताबिक कोई भी प्लान चुन सकते हैं। 

जियो अपने ग्राहकों को शॉर्ट टर्म के साथ लॉन्ग टर्म वाले प्लान्स भी ऑफर करता है। कई ऐसे यूजर्स हैं जो बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री होने के लिए एनुअल प्लान्स भी लेते हैं। अगर आप भी ऐसे ही यूजर हैं तो हम आपको जियो का सस्ता और किफायती प्लान बताने जा रहे हैं। 

आपको बता दें कि जियो ओटीटी का बढ़ता क्रेज देखते हुए अपने ग्राहकों को कई सारे रिचार्ज प्लान्स में  फ्री OTT ऑफर करता है। हम जिस प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं उसमें आपको पूरे 365 दिन के लिए पॉपुलर ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

Jio की लिस्ट का दमदार प्लान

रिलायंस जियो ने अपने लिस्ट में 3227 रुपये का एक दमदार रिचार्ज प्लान हैं। इस प्लान में आपको कई सारे ऑफर्स मिलते हैं। जियो ग्राहकों को इसमें 365 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर करता है। आप किसी भी नेटवर्क में 365 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में आपको हर दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। 

Jio, Jio Offer, Jio Recharge Plan, Jio Best Plan, Jio Annual Plan, Recharge, Recharge Offer, Jio 365

Image Source : फाइल फोटो
जियो की लिस्ट का सबसे शानदार प्लान।

पैक में मिलेगा 730GB डेटा

अगर इस प्लान के डेटा बेनेफिट्स की बात करें तो जियो 3227 रुपये में पूरे साल के लिए 730GB डेटा मिलता है। आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। जिया का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा ऑफर के साथ आता है यानी अगर आपके क्षेत्र में 5G की कनेक्टिविटी है तो आप फ्री में अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

365 दिन के लिए फ्री प्राइम वीडियो

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं तो आपके लिए यह प्लान काफी किफायती रहने वाला है। जियो इस प्लान में ग्राहकों को पूरे 365 दिन के लिए फ्री में पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। इसी के साथ आपको इस प्लान में जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- सिर्फ 15 मिनट..और घर पहुंच जाएगा सामान, Flipkart ला रहा है नई धांसू सर्विस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement