Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio ने दे दी सबसे बड़ी राहत, आ गया 28 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, डेली मिलेगा 2GB डेटा

Jio ने दे दी सबसे बड़ी राहत, आ गया 28 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, डेली मिलेगा 2GB डेटा

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो अपने यूजर्स के लिए सस्ते और महंगे हर तरह के प्लान्स ऑफर करता है। आज हम आपको जियो का एक महीने वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान बताने जा रहे हैं। जियो का सस्ता प्लान आपको महंगे रिचार्ज से छुटकारा दिला सकता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 06, 2024 23:00 IST
Jio, Jio Offer, Jio New Offer, Jio Plan, Jio Cheapest Plan, Jio Recharge Offer, जियो, जियो ऑफर, रिला- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने यूजर्स के लिए कई तरह के शानदार रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

देशभर में करीब 49 करोड़ मोबाइल यूजर्स अपने फोन में रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं। इतने बड़े यूजर बेस के लिए जियो कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। जियो के पास स्मार्टफोन, जियो फोन, जियो फोन प्राइमा यूजर्स के लिए अलग-अलग प्लान्स मौजूद हैं। जियो ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम में बढ़ोतरी की थी लेकिन, अब कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार प्लान पेश किया है। 

जियो ने जब से अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम में बढ़ोतरी की है तब से कंपनी के यूजर्स सस्ते प्लान की तलाश में जुटे हैं। अगर आप भी महंगे रिचार्ज से परेशान होकर एक महीने वाला सस्ता प्लान तलाश रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्लान है जो आपको 250 रुपये से कम कीमत में फ्री कॉलिंग, लंबी वैलिडिटी और अधिक डेटा की सुविधा देता है। 

Jio लेकर आया धांसू प्लान

रिलायंस जियो के प्लान्स लिस्ट में आपको अलग अलग प्राइस सेगमेंट में कई तरह के रिचार्ज प्लान्स मिलते हैं। जियो की लिस्ट में एक ऐसा भी प्लान है जो आपको कम कीमत में कई सारे ऑफर्स देता है। जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए 223 रुपये का एक अफोर्डेबल रिचार्ज प्लान भी मौजूद है। इस प्लान में आपको 28 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आप 28 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। कंपनी फ्री कॉलिंग के साथ-साथ डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं।  

रिलायंस जियो 223 रुपये के प्लान में ग्राहकों को डेटा की भी सुविधा दी जाती है। इस प्लान में आपको ढेर सारा डेटा भी मिलता है। जियो ग्राहकों को 28 दिन के लिए 56GB डेटा मिलता है। आप हर दिन 2GB डेटा डेली मिलता है। इसका मतलब यह प्लान उन यूजर्स के लिए परफेक्ट है जिन्हें कम दाम में अधिक डेटा चाहिए। 

कम दाम के प्लान में मिलेंगे एडिशनल फायदे

जियो अपने ग्राहकों को प्लान के साथ कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी देती है। जियो ग्राहकों को प्लान के साथ जियो सिनेमा का भी फायदा मिलता है। इससे आपका ओटीटी स्ट्रीमिंग का खर्च भी बचने वाला है। इसके अलावा आपको जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। 

अगर आप जियो के इस प्लान के फायदे को जानकर इसे खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यह सभी यूजर्स के लिए नहीं है। मतलब जियो का यह 223 रुपये का प्लान स्मार्टफोन यूजर्स के लिए नहीं है। जियो ने इस प्लान को अपने Jio Phone Prima यूजर्स के लिए रोलआउट किया है। 

यह भी पढ़ें- आपके घर में भी तो नहीं आए बिजली विभाग के कर्मचारी? जान लें स्कैमर्स के ठगने का नया तरीका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement