Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. 365 दिन के लिए रिचार्ज से मिलेगी छुट्टी, Jio का ये है सबसे सस्ता और धांसू प्लान

365 दिन के लिए रिचार्ज से मिलेगी छुट्टी, Jio का ये है सबसे सस्ता और धांसू प्लान

पूरे देश में करीब 48 करोड़ लोग रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं। आज हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान प्लान बताने जा रहे हैं जिससे आप पूरे साल क लिए बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाएंगे। प्लान में आपको 365 दिन के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 26, 2024 12:21 IST
Jio, Jio offer, Jio Plan, Jio Annual Plan, Jio Recharge For 365 Days, Recharge, Recharge Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान मौजूद हैं।

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में स्मार्टफोन का इस्तेमाल काफी ज्यादा बढ़ गया है। यह गैजेट हमारी डेली रूटीन लाइफ के कई सारे कामों को आसान बनाता है। स्मार्टफोन से हमारे काम होते रहें इसके लिए इसमें रिचार्ज कराना जरूरी होता है। बिना रिचार्ज प्लान के न तो हम किसी से कॉल कर सकते हैं और न ही इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। कई यूजर्स बार बार रिचार्ज के झंझट से छुटकारा पाने के लिए एनुअल रिचार्ज प्लान लेना पसंद करते हैं। दिग्गज कंपनी रिलायंस जियो भी अपने ग्राहकों को कई सारे एनुअल प्लान्स ऑफर करता है। 

रिलायंस जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियो को कई सारे कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। जियो के पास एनअल प्लान्स का भी एक सेक्शन मौजूद है। अगर आप भी बार बार मंथली प्लान्स लेकर परेशान हो चुके हैं तो आप जियो की इस लिस्ट से अपनी जरूरत के मुताबिक कोई भी प्लान चुन सकते हैं। अगर आप एक जियो का एक सस्ता और ऑफर्स वाला प्लान तलाश रहे हैं तो आज हम आपकी टेंशन दूर करने वाले हैं। 

जियो के एनुअल प्लान्स की लिस्ट में अलग अलग ऑफर्स वाले प्लान्स मौजूद हैं। इसमें डेटा, फ्री कॉलिंग, ओटीटी जैसे फायदे वाले प्लान्स मिल जाएंगे। हम आपको जियो का एक ऐसा सस्ता प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको ये सभी फायदे बेहद कम दाम में मिल जाएंगे। 

Free Calling के साथ मिलेगा 730GB डेटा

जियो ने अपने वार्षिक प्लान की लिस्ट में एक 3178 रुपये का शानदार प्लान ऐड कर रखा है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को फ्री कॉलिंग, ढेर सारा डेटा और ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। अगर आप इस प्लान को खरीदते हैं तो आपको पूरे 365 दिन तक रिचार्ज की टेंशन नहीं लेनी पड़ेगी। मतलब इसकी वैलिडिटी पूरे एक साल की है। आप पूरे किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इसी के साथ आपको हर दिन प्लान में फ्री में 100 SMS भी मिलते हैं। 

Jio, Jio offer, Jio Plan, Jio Annual Plan, Jio Recharge For 365 Days, Recharge, Recharge Offer, Jio

Image Source : फाइल फोटो
जियो की लिस्ट का सस्ता और किफायती रिचार्ज प्लान।

जियो के जिन ग्राहकों को अधिक डेटा चाहिए उनके लिए भी यह एक बढ़िया रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 365 दिन के लिए 730GB डेटा देती है। इस तरह आप हर दिन 2GB डेटा बिना किसी टेंशन के इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है इसलिए अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी है तो आप फ्री में अनलिमिटेड 5G इंटरनेट एक्सेस कर पाएंगे। 

Free OTT का सब्सक्रिप्शन

ओटीटी प्लेटफॉर्म में मूवी और लेटेस्ट वेब सीरीज को एंज्यॉय करने वालों के लिए एक किफायती रिचार्ज प्लान है। अगर आप अभी तक डिज्नी प्लस हॉटस्टार के लिए अलग से प्लान खरीदते थे तो अब आपके पैसे बचने वाले हैं। जियो ग्राहकों को इस प्लान में एक साल के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। इसके अलावा इस प्लान में जियो सिनेमा का भी सब्सक्रिप्शन पूरी तरह से फ्री मिल जाता है। आपको इसमें जियो टीवी और जियो क्लाउट की भी सुविधा मिलती है।

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy Z Fold 6, Flip 6 प्री-रिजर्वेशन को लेकर बड़ा अपडेट, इस दिन से शुरू हो रही है बुकिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement