Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Redmi का बड़ा धमाका, भारत में लॉन्च किया Smart Fire TV 4K, कम कीमत में तगड़े फीचर्स

Redmi का बड़ा धमाका, भारत में लॉन्च किया Smart Fire TV 4K, कम कीमत में तगड़े फीचर्स

Redmi Smart Fire TV 4K सीरीज भारत में लॉन्च हो गई है। रेडमी की यह नई टीवी सीरीज बेजल-लेस डिजाइन, Alexa वॉइस फीचर वाले रिमोट, MEMC टेक्नोलॉजी के साथ आती है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: September 16, 2024 18:57 IST
Redmi Smart Fire TV 4K- India TV Hindi
Image Source : FILE Redmi Smart Fire TV 4K

Redmi ने भारत में Smart Fire TV 4K सीरीज में दो नए मॉडल पेश किए हैं। रेडमी की यह लेटेस्ट स्मार्ट सीरीज दो स्क्रीन साइज- 43 इंच और 55 इंच में आता है। कंपनी ने अपनी इस स्मार्ट टीवी सीरीज में बेजल-लेस डिजाइन, 4K रेजलूशन वाला HDR डिस्प्ले, MEMC टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स दिए हैं। रेडमी की इस नई स्मार्ट टीवी की पहली सेल 18 सितंबर को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के साथ-साथ कंपनी की आधिकारिक ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल पर किया जाएगा। कंपनी पहली सेल में इस स्मार्ट टीवी की खरीद पर कई तगड़े ऑफर्स भी दे रही है।

Redmi Smart Fire TV की कीमत

Redmi Smart Fire TV दो स्क्रीन साइज - 43 इंच और 55 इंच में आता है। इस स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमत 24,999 रुपये है। वहीं, इसके 55 इंच वाले मॉडल की कीमत 34,499 रुपये है। इस स्मार्ट टीवी की पहली सेल में कंपनी ICICI बैंक पर 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। इस तरह से रेडमी की यह लेटेस्ट स्मार्ट टीवी 22,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

Redmi Smart Fire TV के फीचर्स

रेडमी की यह स्मार्ट टीवी सीरीज बेजल-लेस डिजाइन के साथ आती है। इस स्मार्ट टीवी का डिस्प्ले 4K HDR को सपोर्ट करता है, जिसकी वजह से यूजर्स को इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा। कंपनी ने अपनी इस स्मार्ट टीवी सीरीज में विविड कलर, MEMC टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स दिए हैं। इस स्मार्ट टीवी के डिस्प्ले का रेजलूशन 3840 * 2160 पिक्सल है और यह 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

Redmi की इस नई स्मार्ट टीवी सीरीज के 43 इंच वाले मॉडल में 24W के स्पीकर्स दिए गए हैं, जबकि 55 इंच वाला मॉडल 30W के स्पीकर्स के साथ आता है। इसमें ऑडियो के लिए डॉल्वी ऑडियो, DTS-HD और DTS वर्चुअल X, 3D साउंड इफेक्ट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इस स्मार्ट टीवी सीरीज में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth V5.0, डुअल बैंड Wi-Fi, HDMI 2.1 पोर्ट, USB पोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं।

यह स्मार्ट टीवी 64 बिट क्वाड कोर प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 2GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। इस टीवी में कंपनी ने Amazon Fire TV OS 7 का इस्तेमाल किया है। इसके ऐप स्टोर पर 12 हजार से ज्यादा ऐप्स को डाउनलोड किया जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी सीरीज में Alexa वॉइस फीचर वाला रिमोट भी मिलता है।

यह भी पढ़ें - Amazon पर इस दिन शुरू होगी साल की सबसे बड़ी सेल, स्मार्टफोन खरीदने वालों की मौज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement