Sunday, June 30, 2024
Advertisement

Redmi Note 14 Pro के इन फीचर्स को जानकर रह जाएंगे 'हैरान', जल्द मार्केट में होगा लॉन्च

Redmi Note 14 Pro के बारे में लीक रिपोर्ट सामने आए हैं। 2024 की शुरुआत में कंपनी ने Redmi Note 13 Series को लॉन्च किया था। इसकी अगली सीरीज में कई कमाल के फीचर्स मिलने वाले हैं, जिनके बारे में जानकर यूजर्स खुश हो जाएंगे।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: June 26, 2024 15:28 IST
Redmi Note Series- India TV Hindi
Image Source : FILE Redmi Note Series

Redmi Note 13 Series को इस साल जनवरी में भारतीय बाजार में उतारा गया है। रेडमी जल्द ही अपनी इस सीरीज को अपग्रेड करने वाली है। Xiaomi की इस मिड बजट सीरीज से जुड़ी नई लीक सामने आई है, जिसमें इसके Pro मॉडल के कुछ फीचर्स सामने आए हैं। Redmi Note 14 सीरीज में स्टैंडर्ड मॉडल के साथ-साथ Redmi Note 14 Pro और  Redmi Note 14 Pro+ भी लॉन्च हो सकते हैं। शाओमी अपनी इस मिड बजट स्मार्टफोन सीरीज को पहले घरेलू मार्केट यानी चीन में लॉन्च करेगी। बाद में इसे भारत समेत अन्य ग्लोबल बाजार में उतारा जाएगा।

Redmi Note 14 Pro के संभावित फीचर्स

चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर Digital Chat Station नाम के जाने-माने टिप्स्टर ने रेडमी के अपकमिंग फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी शेयर की है। रिपोर्ट की मानें तो रेडमी का यह फोन 50MP कैमरा के साथ आएगा, जिसमें बड़ा सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन के बैक में एक टेलीफोटो कैमरा भी मिलेगा। रेडमी के इस फोन नें प्रीमियम स्मार्टफोन की तरह 1.5K रेजलूशन वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। हालांकि, फोन का डिस्प्ले फ्लैट होगा या कर्व्ड यह अभी साफ नहीं है।

Redmi Note 14 Pro को इससे पहले IMEI डेटाबेस में देखा गया था। लिस्टिंग में रेडमी के इस फोन के प्रोसेसर और बैटरी की डिटेल्स सामने आई थी। रेडमी का यह फोन Qualcomm Snapdragon 7s Gen 3 प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी मिल सकती है। हालांकि, रेडमी ने इस साल लॉन्च हुए Redmi Note 13 Pro में 200MP कैमरा दिया है। यह स्मार्टफोन इस साल सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है।

Redmi Note 13 Pro के फीचर्स

Redmi Note 13 Pro की भारत में शुरुआती कीमत 25,999 रुपये है। यह फोन 6.67 इंच के 1.5K AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। फोन में 12GB तक RAM और Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 5,100mAh की बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करता है।

 

यह भी पढ़ें - Instagram में कर लें यह खास सेटिंग, कोई भी नहीं कर पाएगा हैक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement