Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. 24GB रैम और 1TB स्टोरेज वेरिएंट में भी आएगा Redmi K70 Ultra, शाओमी ने किया कंफर्म

24GB रैम और 1TB स्टोरेज वेरिएंट में भी आएगा Redmi K70 Ultra, शाओमी ने किया कंफर्म

अगर आप एक प्रीमियम और फीचर रिच स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बस कुछ दिनों का इंतजार कर लीजिए। टेक दिग्गज रेडमी जल्द ही भारतीय बाजार में एक दमदार फोन Redmi K70 Ultra को लॉन्च कर सकती है। इस फोन में यूजर्स को 24GB तक की रैम और 1TB तक की स्टोरेज मिल सकती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 13, 2024 11:17 IST
redmi k70 ultra, redmi k70 ultra colour option, redmi k70 ultra specifications, redmi k70 ultra ram - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रेडमी के इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

शाओमी अपने करोड़ों फैंस के लिए जल्द ही एक नया स्मार्टफोन पेश कर सकती है। लीक्स की मानें कंपनी  इन दिनों Redmi K70 सीरीज पर तेजी से काम कर रही है और कंपनी इसे जल्द ही बाजार में लॉन्च कर सकती है। बाजार में दस्तक देने से पहले ही इस सीरीज के Redmi K70 Ultra मॉडल की जमकर चर्चा हो रही है। 

Redmi K70 Ultra के कई सारे लीक्स भी लॉन्च से पहले सामने आ चुके हैं। रेडमी इस फोन को दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकती है। Redmi K70 Ultra को लेकर अब एक बहुत ही बड़ी अपडेट सामने आई है। रिपोर्ट की मानें तो इस फोन में 24GB की बड़ी रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो आपको इस स्मार्टफोन में धमाकेदार स्पीड मिल सकती है। 

सिर्फ रैम ही नहीं बल्कि Redmi K70 Ultra  में आपको स्टोरेज की भी कमी नहीं होगी। रेडमी Redmi K70 Ultra का एक मॉडल 1TB स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। रैम और स्टोरेज के इन स्पेसिफिकेशन्स को कंपनी तरफ से भी कंफर्म कर दिया गया है। 

जल्द लॉन्च होगा Redmi K70 Ultra

आपको बता दें कि Weibo पर शाओमी के एक अधिकारी ने लोगों के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि कि कंपनी Redmi K70 Ultra को 24GB रैम और 1TB यानी 1024GB स्टोरेज के साथ मार्केट में लॉन्च कर सकती है। अगर आप भी इस फोन का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि रेडमी इसी महीने इसे खरीदारी के लिए उपलब्ध करा सकती है। फिलहाल अभी कंपनी इसकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है। 

120W की मिलेगी फास्ट चार्जिंग

Redmi K70 Ultra  में कंपनी नई जेनरेशन वाला 1.5K C8+ स्ट्रेट डिस्प्ले दे सकती है। इसमें कंपनी बेजललेस डिस्प्ले दे सकती है। इस मॉडल को कंपनी Ice Glass कलर वेरिएंट के साथ पेश कर सकती है। परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में MediaTek Dimensity 9300+ चिपसेट दिया जा सकता है। इसमें आपको 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ 120W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- Jio का 84 दिन वाला धांसू प्लान, 2GB डेली डेटा के साथ मिलेगा प्राइम वीडियो का फायदा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement