Thursday, October 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Redmi ला रहा है धांसू गेमिंग टैबलेट, कम खर्च में मिलेगा शानदार एक्सपीरियंस

Redmi ला रहा है धांसू गेमिंग टैबलेट, कम खर्च में मिलेगा शानदार एक्सपीरियंस

स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी अपने ग्राहकों के लिए अलग-अलग सेगमेंट में कई तरह के स्मार्टफोन्स ऑफर करती है। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी अब अपने फैंस के लिए एक नए टैबलेट पर काम कर रही है। लीक्स की मानें तो अपकमिंग टैबलेट को गेमिंग सेगमेंट को ध्यान में रखकर पेश किया जा सकता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 10, 2024 16:57 IST
Redmi Gaming Tab, Redmi, Xiaomi, Redmi Gaming Tab, Xiaomi, Redmi Pad Pro 5G, Redmi Pad SE 4G- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रेडमी गेमर्स के लिए ला सकता है नया टैबलेट।

गेमर्स के लिए अच्छी खबर है। टेग दिग्गज शाओमी अब गेमिंग करने वाले यूजर्स के लिए नया टैबलेट लॉन्च करने जा रही है। शाओमी की सब कंपनी रेडमी नए गेमिंग टैबलेट पर तेजी से काम कर रही है और जल्द ही इसे बाजार में पेश किया जा सकता है। फिलहाल अभी टैबलेट को लेकर किसी तरह की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन टिप्स्टर की तरफ से इसके फीचर्स को लीकर कर दिया गया है। 

लीक्स की मानें तो रेडमी इस समय एक ऐसे टैबलेट पर काम कर रही है जिसमें ग्राहकों को Snapdragon 8 सीरीज का प्रोसेसर मिल सकता है। आपको बता दें कि हाल ही में रेडमी की तरफ से जुलाई के महीने में Redmi Pad Pro 5G और Redmi Pad SE 4G को भारतीय बाजार में पेश किया गया था। अब कंपनी गेमिंग सेगमेंट में नया टैबलेट लाने की तैयारी में जुटी हुई है। 

बता दें कि टिप्सटर Digital Chat Station की तरफ से माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर रेडमी की अपकमिंग टैबलेट का खुलासा किया गया है। यह टैबलेट एंटरटेनमेंट पर्पज को तो फुलफिल करेगा ही साथ में गेमिंग के लिए भी यह परफेक्ट डिवाइस हो सकता है। लीक्स के मुताबिक इसमें एक से बढ़कर एक धाकड़ फीचर्स मिलने वाले हैं। अभी तक टैब के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। 

लीक रिपोर्ट में टैबलेट के कुछ डिटेल्स भी रिवील हुई हैं। अपकमिंग टैबलेट Qualcomm Snapdragon 8  सीरीज के साथ बाजार में दस्तक दे सकता है। माना जा रहा है कि यह प्रोससर Snapdragon 8s Gen 3 हो सकता है। इसके साथ ही टैबलेट में LCD डिस्प्ले हो सकता है। इसमें यूजर्स को एक बड़ी बैटरी दी जा सकती है जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। रेडमी के अपकमिंग टैबलेट के रियर पैनल में 1080p रेजोल्यूशन के साथ कैमरा सेंसर मिल सकता है। वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दमदार कैमरा दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S25 5G के नए फीचर्स का हुआ खुलासा, जानें कब तक होगा लॉन्च

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement