Thursday, July 04, 2024
Advertisement

Redmi A3x बड़े डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, कीमत बेहद कम

Redmi A3x को ग्लोबली लॉन्च किया गया है। रेडमी का यह सस्ता फोन कंपनी ने Xiaomi ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट किया है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी, 8GB RAM जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: June 05, 2024 16:45 IST
Redmi A3x- India TV Hindi
Image Source : FILE Redmi A3x

Redmi ने एक और सस्ता स्मार्टफोन ग्लोबली लॉन्च किया है। रेडमी ने अपने इस स्मार्टफोन को Xiaomi ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट किया है। रेडमी का यह स्मार्टफोन A सीरीज में आया है, जो खास तौर पर बजट यूजर्स के लिए लाया जाता है। रेडमी का यह बजट स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और बड़े डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। रेडमी का यह फोन Redmi A3x के नाम से पेश हुआ है। वहीं, इस सीरीज में कंपनी पहले ही Redmi A3 को लॉन्च कर चुकी है।

Redmi A3x हुआ लॉन्च

Redmi A3x को कंपनी ने तीन कलर ऑप्शन- मूनलाइन व्हाइट, मिडनाइट ब्लैक और अरोरा ग्रीन में पेश किया है। लिस्टिंग में कंपनी ने इस बजट फोन की कीमत रिवील नहीं की है। Redmi A3 को पहले ही भारत में लॉन्च किया जा चुका है, जिसमें 6.1 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। यह फोन Unisoc T603 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 5000mAh की बैटरी और 10W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलता है।

Redmi A3x के फीचर्स

Redmi A3x के फीचर्स की बात करें तो यह फोन 6.71 इंच के HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन का डिस्प्ले  भी 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन के डिस्प्ले में Corning Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन मिलता है। फोन Unisoc T603 चिपसेट पर काम करता है। यह फोन दो स्टोरेज ऑप्शन- 3GB/4GB RAM और 64GB/128GB में आता है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

रेडमी का यह बजट स्मार्टफोन Andriod 14 पर बेस्ड HyperOS पर काम करता है। कंपनी फोन के साथ 2 साल के OS और 3 साल सिक्योरिटी अपग्रेड ऑफर कर रही है। फोन के बैक में 8MP का मेन और एक सेकेंडरी कैमरा मिलता है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा मिलता है। रेडमी के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और 10W का चार्जिंग फीचर मिलता है।

कितनी है कीमत?

Redmi A3x की कीमत कंपनी ने फिलहाल रिवील नहीं की है। फोन के फीचर्स को देखते हुए कहा जा सकता है कि इसकी कीमत भी Redmi A3 की तरह हो सकती है। इस फोन की कीमत भारत में 6,999 रुपये से लेकर 8,999 रुपये की प्राइस रेंज में है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement