Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Redmi इंडिया में ला रहा है सस्ता लेकिन दमदार फोन, वर्चुलअल रैम का भी मिलेगा सपोर्ट

Redmi इंडिया में ला रहा है सस्ता लेकिन दमदार फोन, वर्चुलअल रैम का भी मिलेगा सपोर्ट

अगर आप रेडमी के फैंस हैं और एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। रेडमी जल्द ही बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। कंपनी का अपकमिंग फोन Redmi 14C 5G होगा। आपको बता दें कि इससे पहले रेडमी ने 2023 दिसंबर में Redmi 13C 5G को लॉन्च किया था।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 23, 2024 11:20 IST
redmi, redmi 14c 5g, redmi 14c 5g, tech news in hindi, Redmi, Xiaomi, Smartphones- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रेडमी जल्द लॉन्च कर सकता है एक और नया स्मार्टफोन।

शाओमी का सब ब्रैंड रेडमी दुनियाभर में पॉपुलर है। खासतौर पर बजट और मिड रेंज सेगमेंट में रेडमी के स्मार्टफोन जमकर खरीदे जाते हैं। रेडमी अपने ग्राहकों को कम दाम में शानदार फीचर और दमदार बिल्ड क्वालिटी वाले स्मार्टफोन्स मुहैया कराता है। अगर आप भी रेडमी के फोन्स खरीदते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी भारतीय बाजार में एक और नया फोन लाने जा रही है। रेडमी का अपकमिंग फोन Redmi 14C 5G होगा।  

अगर आपको कम बजट में एक धांसू फोन खरीदना है तो इसके लिए रेडमी आपको कई सारे ऑप्शन्स देता है। रेडमी की तरफ से दिसंबर 2023 में भारतीय बाजार में Redmi 13C 5G को लॉन्च किया गया था। अब कंपनी भारतीय ग्राहकों के लिए इसका एक अपग्रेड वर्जन लाने की तैयारी कर रही है। लीक्स की मानें तो कंपनी अब बाजार में Redmi 14C 5G को पेश कर सकती है। 

रेडमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को हाल ही में IMEI के डेटाबेस पर स्पॉट किया गया है। इससे पता चलता है कि कंपनी जल्द ही इसे लॉन्च कर सकती है। IMEI के डेटाबेस पर यह स्मार्टफोन चार मॉडल नंबर 2411DRN47G, 2411DRN47R, 2411DRN47I और 2411DRN47C के साथ स्पॉट किया गया है। हो सकता है कि कंपनी इस फोन के चार वेरिएंट को पेश करे। 

फिलहाल Redmi 14C 5G को लेकर अभी और कोई जानकारी सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि कंपनी Redmi 14C 5G को 15 हजार रुपये से कम के बजट में लॉन्च कर सकती है। ऐसे में अगर आप एक नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको कुछ दिन का इंतजार कर लेना चाहिए। 

Redmi 13C 5G के वेरिएंट और कीमत

आपको बता दें कि Redmi 13C 5G इस समय मार्केट में तीन कलर वेरिएंट के साथ उपलब्ध हैं। आप इसके 4GB वाले वेरिएंट को सिर्फ 10,499 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप 6GB रैम वाला मॉडल खरीदते हैं तो आपको 11,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। अगर आप 8GB वाला मॉडल लेते हैं तो आपको 13,999 रुपये खरीदना पड़ेगा। Redmi 13C 5G में आपको Startrail Silver, Startrail Green और Starlight black कलर ऑप्शन मिलेंगे। 

Redmi 13C 5G में आपको 6.74 इंच की बड़ी बैटरी मिलती है। इसके डिस्प्ले में 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इसमें कंपनी ने 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी है। परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 6100+ आक्टाकोर प्रोसेसर मिलता है। 

Redmi 13C 5G में कंपनी ने 8GB तक की रैम और 256GB तक की बड़ी स्टोरेज दी है। इस सस्ते स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें आपको 8GB तक की वर्चुअल रैम भी मिलती है। इतना ही नहीं इसमें कंपनी ने माइक्रोएसडी कार्ड का भी ऑप्शन दिया है जिससे आप इसकी मेमोरी को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा मिलता है जिसमें आपको 50MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा मिलता है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp ने इन यूजर्स के लिए लॉन्च किया डायलर फीचर, अब नंबर सेव करने के साथ कॉलिंग होगी आसान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement