Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Realme P2 Pro 5G इस दिन भारत में होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट से कर सकेंगे खरीदारी

Realme P2 Pro 5G इस दिन भारत में होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट से कर सकेंगे खरीदारी

नया स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए गुड न्यूज है। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी अपने फैंस के लिए बाजार में एक नया स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। रियलमी का अपकमिंग स्मार्टफोन Realme P2 Pro 5G होगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 04, 2024 20:59 IST
Smartphone Launch, Realme P2 pro 5G Launch, Realme Upcoming Smartphones, smartphone, design- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रियलमी लॉन्च करने जा रहा है नया स्मार्टफोन।

रियलमी फैंस और स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर है। दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी जल्द ही बाजार में एक नया स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। रियलमी का यह स्मार्टफोन Realme P2 Pro 5G होगा। अपकमिंग स्मार्टफोन कई सारे दमदार फीचर्स के साथ पेश होगा। रियलमी ने इस स्मार्टफोन की इंडिया लॉन्च को कंफर्म कर दिया है। 

आपको बता दें कि Realme P2 Pro 5G कंपनी की तरफ से पहले लॉन्च किए गए Realme P1 Pro 5G  का सक्सेसर होगा। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा। इंडिया लॉन्च डेट के खुलासे के साथ ही कंपनी ने इसका एक नया टीजर भी रिलीज किया है। 

Realme P2 Pro 5G इस दिन होगा लॉन्च

रियलमी Realme P2 Pro 5G को भारत में 13 सितंबर को लॉन्च करेगा। लॉन्च इवेंट दोपहर 3 बजे आयोजित किया जाएगा। Realme P2 Pro 5G को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। टीजर से मिली जानकारी के अनुसार स्मार्टफोन को कंपनी 80W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। डिस्प्ले में में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। 

कंपनी ने जो टीजर रिलीज किया है उसमें स्मार्टफोन को ग्रीन कलर का दिखाया गया है। डिस्प्ले में पंच होल कट आउट डिजाइन मिलने वाला है। इसमें आपको गोल्डन कलर में फ्रेम मिलने वाला है। इसके साथ ही रियर पैनल में आपको कर्व्ड स्क्वायर शेप का बड़ा कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलेगा। 

12GB तक रैम का होगा सपोर्ट

रियलमी Realme P2 Pro 5G को 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश कर सकती है। अगर इसके कलर वेरिएंट की बात करें तो इसमें आपको चैमेलियन ग्रीन के साथ ईगल ग्रे जैसे दो कलर ऑप्शन मिल सकते हैं। फिलहाल अभी इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन लीक्स के मुताबिक इस फोन को कंपनी 20 हजार रुपये प्राइस ब्रैकेट में पेश कर सकती है।

यह भी पढ़ें- iPhone 15 512GB पर आया नया ऑफर, iPhone 16 आने से पहले धड़ाम हुई कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement