Saturday, July 06, 2024
Advertisement

Realme GT 7 Pro भारत में होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

Realme GT 7 Pro भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट चेस जू ने यह कंफर्म किया है। Realme GT 2 Pro के बाद यह भारत में लॉन्च होने वाला कंपनी का पहला फ्लैगशिप फोन होगा। इससे पहले कंपनी ने Realme GT 6T को हाल ही में भारतीय बाजार में उतारा है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: May 29, 2024 14:42 IST
Realme GT 7 Pro- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Realme GT 6T

Realme GT 7 Pro को भारत में लॉन्च किया जाएगा। रियलमी के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट Chase Xu ने कंफर्म कर दिया है। रियलमी ने हाल ही में Realme GT 6T को भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन के साथ तकरीबन दो साल बाद रियलमी के GT सीरीज की भारत में वापसी हुई है। रियलमी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme GT 7 Pro को पिछले साल लॉन्च हुए Realme GT 5 Pro के अपग्रेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को पिछले साल की आखिर में चीनी बाजार में लॉन्च किया गया था। हालांकि, कंपनी ने इसे भारत में लॉन्च नहीं किया है।

Realme GT 7 Pro की लॉन्चिंग कंफर्म

रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट ने एक यूजर के सवाल पर रिप्लाई करते हुए बताया कि इस साल कंपनी Realme GT 7 Pro को भारत में लॉन्च करेगी। हालांकि, अपने रिप्लाई में चेस ने फोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन के बारे में डिटेल शेयर नहीं की है। यूजर्स Realme GT 6 Pro का इंतजार कर रहे हैं, जिसे अब तक लॉन्च नहीं किया गया है। हालांकि, Realme GT 7 Pro के बारे में कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ने कंफर्म कर दिया है।

Realme GT 7 Pro के संभावित फीचर्स की बात करें तो रियलमी का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 के साथ आएगा। इस फोन में 5,400mAh की बैटरी और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग फीचर मिल सकता है। यह फोन 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।

Realme GT 6T हुआ आउट ऑफ स्टॉक

रियलमी के हाल में लॉन्च हुए मिड बजट स्मार्टफोन Realme GT 6T की अर्ली सेल कल यानी 28 मई को आयोजित की गई थी। रियलमी का यह फोन सेल में आने के महज दो घंटे के अंदर ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया। कंपनी ने अपने आधिकारिक X हैंडल से इसकी जानकारी दी है। रियलमी का यह फोन 6000 निट्स की पीक ब्राइटनेस वाले डिस्प्ले के साथ आता है। फोन Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 2 प्रोसेसर, 120W फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स के साथ आता है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement