Thursday, June 27, 2024
Advertisement

Realme ने 8000 रुपये से कम में पेश किया धांसू स्मार्टफोन, बारिश में भी नहीं होगा खराब

Realme ने एक और सस्ता स्मार्टफोन भारत में पेश किया है। रियलमी का यह स्मार्टफोन 8,000 रुपये से भी कम कीमत में आता है। इसके अलावा फोन में IP54 रेटिंग मिलती है, जिसके मुताबिक, फोन पानी और धूल-मिट्टी पड़ने पर खराब नहीं होगा।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: June 26, 2024 19:00 IST
Realme C61- India TV Hindi
Image Source : REALME INDIA Realme C61

Realme C61 स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने इस फोन की कीमत और फीचर्स कंफर्म कर दिए हैं। रियलमी का यह फोन 8,000 रुपये से कम कीमत में आता है। इसके अलावा फोन वाटर और धूल-मिट्टी रेसिस्टेंट है यानी बारिश में भींगने से यह खराब नहीं होगा। रियलमी ने पिछले साल लॉन्च हुए Realme C51 के कई फीचर्स को अपग्रेड करते हुए इस फोन को लॉन्च किया है। आइए, जानते हैं रियलमी के इस बजट फोन के बारे में...

Realme C61 की कीमत

रियलमी का यह सस्ता फोन 7,699 रुपये की शुरुआती कीमत में आता है। इस फोन को कंपनी ने तीन स्टोरेज ऑप्शन- 4GB RAM + 64GB, 4GB RAM + 128GB और 6GB RAM + 128GB में उतारा है। फोन के अन्य दोनों वेरिएंट्स की कीमत क्रमशः 8,499 रुपये और 8,999 रुपये है। कंपनी इस फोन की पहली सेल 28 जून को आयोजित करेगी। फोन के टॉप वेरिएंट की खरीद पर कंपनी 900 रुपये का बैंक डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यही नहीं, कंपनी इस फोन के साथ Buds T100 फ्री में ऑफर कर रही है। इस सस्ते फोन को Safari Green और Marble Black कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Realme C61 का केवल टॉप वेरिएंट की ऑनलाइन सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसे Realme की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart से खरीद सकेंगे। वहीं, 4GB रैम वाले दोनों वेरिएंट्स को यूजर्स ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकेंगे।

Realme C61 के फीचर्स

रियलमी ने आधिकारिक तौर पर फोन के किसी स्पेसिफिकेशन की घोषणा नहीं की है। कंपनी की वेबसाइट लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन में इंटीग्रेटेड मैटालिक फ्रेम दिया गया है, जो इस फोन को मजबूत बनाता है। इसके अलावा यह फोन IP54 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट है। यही नहीं, इसके डिस्प्ले में रेनफोर्स्ड टफ ग्लास का इस्तेमाल किया गया है।

Realme C61 के लीक फीचर्स की बात करें तो इसमें Unisoc T612 प्रोसेसर और 8GB तक वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलेगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी और इसमें 32MP का मेन कैमरा दिया जाएगा। फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच वाला डिजाइन दिया जाएगा। इस फोन की मोटाई 7.84mm और वजन 187 ग्राम होगा।

यह भी पढ़ें - Inverter फटने से दिल्ली में गई 4 लोगों की जान, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement