Wednesday, June 26, 2024
Advertisement

भारत में Realme C61 की लॉन्च डेट कंफर्म, फ्लिपकार्ट में माइक्रोसाइट हुई लाइव

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी ने पिछले कुछ समय में कई सारे स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किए हैं। अब कंपनी एक बार फिर से अपना पोर्टफोलियो बढ़ाने जा रही है। रियलमी जल्द भी भारत में एक नया स्मार्टफोन बाजार में उतारने जा रही है। रियलमी बजट सेगमेंट में Realme C61 को लॉन्च करेगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 23, 2024 18:11 IST
Realme Launch, Realme C61, Realme C61 Launch, Realme C61 Launch Date, Realme C61 Launch Date, Realme- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलयमी लॉन्च करेगा सस्ता लेकिन, दमदार स्मार्टफोन।

भारत में बजट सेगमेंट और मिडरेंज सेगमेंट में रियलमी एक पॉपुलर कंपनी है। भारत में रियलमी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अपने फैंस के लिए कंपनी नए नए स्मार्टफोन्स लाती रहती है। कंपनी भारत में अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए एक नया फोन पेश करने जा रही है। रियलमी का अपकिंग फोन Realme C61 होगा। कंपनी की तरफ से इसकी इंडिया लॉन्च डेट कंफर्म हो गई है। 

रियलमी जल्द ही भारत में Realme C61 को पेश करेगा। कंपनी का यह स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है। रियलमी की तरफ से इस फोन के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट भी लाइव कर दी है। इस माइक्रोसाइट से फोन की लॉन्च डेट, उसके फीचर्स और डिजाइन का खुलासा हो गया है। आइए आपको फोन के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं। 

Realme C61 की माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गई है। इसके मुताबिक यह स्मार्टफोन भारत में 28 जून को लॉन्च होगा। इस अपकमिंग स्मार्टफोन को कंपनी integrated metallic frame के साथ मार्केट में पेश करेगी। इस फोन के रियर पैनल में यूजर्स को डुअल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। इसमें आपको कम दाम में दमदार फीचर्स मिल सकते हैं। 

Realme C61 के फीचर्स

आपको बता दें कि Realme C61 को लेकर कई दिनों से लीक्स आ रही हैं। लीक्स की मानें तो इसमें यूजर्स को एचडी डिस्प्ले के साथ दस्तक दे सकता है। इसमें 1600×720 रेजोल्यूशन मिल सकता है। यह स्मार्टफोन UNISOC Speedtrum T612 प्रोसेसर के साथ भारत में एंट्री ले सकता है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। लीक्स की मानें तो इसके कैमरा सेटअप में ग्राहकों को AI लेंस मिल सकता है। 

रियलमी का यह स्मार्टफोन एक खास तरह की टेक्नोलॉजी Rain Smart Touch से लैस हो सकता है। यह फीचर आपके फोन को बारिश की बूंदों और हल्की फुल्की छीटों से प्रोटेक्ट करेगा। Realme C61 में कंपनी 5000mAh की बड़ी बैटरी दे सकती है जिसमें 45W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- X यूजर्स को लगा बड़ा झटका, अब नॉर्मल यूजर नहीं इस्तेमाल कर पाएंगे ये बड़ा फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement