Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Realme 13 Pro 5G में होगा सेगमेंट का बेस्ट कैमरा, 30 जुलाई से शुरू होगी अर्ली बर्ड सेल

Realme 13 Pro 5G में होगा सेगमेंट का बेस्ट कैमरा, 30 जुलाई से शुरू होगी अर्ली बर्ड सेल

पॉपुलर स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी भारत में अपनी एक नई फ्लैगशिप सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। रियलमी भारत में 30 जुलाई को Realme 13 Pro 5G सीरीज को पेश करेगा। सीरीज में दो स्मार्टफोन को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी Realme Watch S2 और Realme Buds T310 को भी लॉन्च करेगी।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 27, 2024 12:41 IST
Smartphones, Tech news, Tech news in Hindi, Gadgets News, Realme Smartphones, Realme Upcoming Smartp- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रियलमी भारत में लॉन्च करने वाला है पॉवरफुल स्मार्टफोन।

अगर आप रियलमी के फैंस हैं और एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। रियलमी भारत में अपनी एक दमदार स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी 30 जुलाई को भारत में अपनी मोस्ट अवेटेड Realme 13 Pro 5G Series को लॉन्च करेगा। स्मार्टफोन सीरीज के साथ ही कंपनी इसी दिन ग्राहकों के लिए Realme Watch S2 और realme Buds T310 को लॉन्च करेगा। 

आपको बता दें कि Realme 13 Pro 5G Series एक पॉवरफुल स्मार्टफोन सीरीज होगी। इस स्मार्टफोन में आपको फ्लैगशिप सेगमेंट का दमदार कैमरा सेटअप मिलने वाला है। लॉन्च से पहले ही इस सीरीज में आने वाले स्मार्टफोन्स के फीचर्स का खुलासा हो गया है। कंपनी की तरफ से जारी टीजर के अनुसार फोन में यूजर्स को 120X जूम का सपोर्ट मिलेगा। इस कैमरा फीचर के साथ आप दूर के ऑब्जैक्ट की भी क्लीयर फोटोज क्लिक कर सकेंगे। फोन के लिए अर्ली सेल 30 जुलाई से शुरू होगी। 

3D VC Cooling का मिलेगा फीचर

Realme 13 Pro सीरीज को कंपनी Snapdragon 7s Gen 2 आक्टाकोर चिपसेट के साथ पेश करेगी। इस चिपसेट में आपको 2.4 गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड मिलने वाली है। प्रोसेसर के साथ ही इसमें आपको टॉप नॉच डिस्प्ले भी मिलने वाली है। Realme 13 Pro और Realme 13 Pro+ दोनों ही स्मार्टफोन में कंपनी ने 9 लेयर वाली 3D VC Cooling सिस्टम भी दिया है। मल्टी टास्किंग और हैवी गेमिंग जैसे काम के दौरान यह फोन को ठंडा रखेगा।

AI फीचर्स की होगी भरमार

Realme 13 Pro और Realme 13 Pro+ दोनों ही स्मार्टफोन में आपको सेगमेंट का दमदार कैमरा मिलने वाला है। दोनों ही स्मार्टफोन्स HyperImage+ टेक्नोलॉजी के साथ होंगे। दोनों ही स्मार्टफोन्स में आपको कंपनी ने भर-भर के एआई फीचर्स दिए हैं। एआई फीचर्स आपको बेहतरीन फोटो क्लिक करने के साथी ही इमेज प्रोसेसिंग में बड़ी मदद करेंगे। स्मार्टफोन्स में आपको AI Ultra Clarity, AI Smart Removal और AI Audio Zoom जैसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाले फीचर्स मिलने वाले हैं। 

कैमरा सेटअप की बात करें तो सीरीज के दोनों स्मार्टफोन्स डुअल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकते हैं। इनके रियर पैनल में कंपनी ने OIS फीचर के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है। इसके साथ ही सेकंडरी कैमरा भी 50 मेगापिक्सल का होगा जो कि 3X ऑप्टिकल जूम लेंस को सपोर्ट करेगा। 

रैम और स्टोरेज ऑप्शन

Realme 13 Pro सीरीज के दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज और 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज का ऑप्शन मिल सकता है। इसके प्रो मॉडल की बात करें तो इसमें आपको 12GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज का भी ऑप्शन मिल सकता है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5200mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- Vivo V30 5G पर आया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर, दमदार फोन में पैसे बचाने का शानदार मौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement