Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Prime Day Sale: Split AC पर मिल रही भारी छूट, Voltas, LG, Samsung, Blue Star AC के गिरे दाम

Prime Day Sale: Split AC पर मिल रही भारी छूट, Voltas, LG, Samsung, Blue Star AC के गिरे दाम

अमेजन पर आज प्राइम डे सेल का आखिरी दिन है। कंपनी अपने ग्राहकों को प्राइम डे सेल पर LG, Samsung, Voltas, Blue Star, Haier, Whirlpool जैसे ब्रैंड के एयर कंडीशनर पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रही है। आप अभी स्प्लिट एसी की खरीदारी पर हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 21, 2024 14:28 IST
Split AC Discount Offer, Split AC Price drop, Split AC Price cut, Split AC Sale Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सेल ऑफर में धड़ाम हुए स्प्लिट एसी के दाम।

मानसून के मौसम ने गर्मी से राहत दिला दी है। लेकिन बारिश होने से उमस ने लोगों को परेशान कर रखा है। गर्मी कम होते ही स्प्लिट एसी के दाम में भी बड़ी गिरावट आ चुकी है। अगर आप अभी अपने घर के लिए स्प्लिट एसी खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। अमेजन ग्राहकों को प्राइम डे सेल पर स्प्लिट एसी पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। 

आपको बता दें कि अमेजन प्राइम डे का आज आखिरी दिन है। ऐसे में कंपनी अपने खरीदारों को LG, Samsung, Voltas, Blue Star, Haier, Whirlpool और Daikin के स्प्लिपट एसी पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। अभी आप टॉप ब्रैंड एयर कंडीशनर को अब तक के सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं। 

Split AC के दाम में आई बड़ी गिरावट

आइए आपको Prime Day Sale में स्प्लिट एसी पर मिलने वाले कुछ दमदार डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में बताते हैं जिसमें आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। 

  1. Haier 1.5 Ton 3 Star Twin Inverter Split AC- इस एयर कंडीशनर की कीमत 60,000 रुपये है लेकिन, कंपनी इस मॉडल पर 43% की बड़ी छूट दे रही है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे सिर्फ 33,990 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी की मानें तो यह एसी 54 डिग्री के टेम्प्रेचर पर भी आपके रूम को आसानी से चिल्ड कर सकता है। इसमें आपको लॉन्ग एयर थ्रो की सुविधा भी मिलती है। 
  2. Whirlpool 1.5 Ton 3 Star, Magicool Inverter Split AC- Whirlpool का यह एयर  कंडीशनर Convertible 4-in-1 Cooling Mode फीचर के साथ आता है। कंपनी ने इस में HD फिल्टर उपलब्ध कराए हैं। इसकी कीमत 62,000 रुपये है लेकिन अभी आप इसे सिर्फ 31,990 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। 52 degree Celsius पर भी यह आपको शानदार कूलिंग देगा। 
  3. Voltas 1.5 ton 5 Star Inverter Split AC - अगर आपको वोल्टास का एसी खरीदना है तो आप इस मॉडल की तरफ जा सकते हैं। इसमें आपको एंटी डस्ट फिल्टर दिया गया है। वोल्टास का यह एसी 4 in 1 एडजस्टेबल मोड के साथ आता है। इसकी कीमत 75,990  रुपये है लेकिन अभी इस पर 47% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप ऑफर में इसे सिर्फ 39,990 रुपये में खरीद सकते हैं। 
  4. Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC- डैकिन का यह दमदार एयर कंडीशनर अमेजन पर अभी 67,200 रुपये में मिल रहा है लेकिन अभी सेल ऑफर पर इसमें 32 प्रतिशत की छूट चल रही है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इस एयर कंडीशनर को सिर्फ 45,490 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी आपको कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी ऑफर करती है।  54 degree Celsius पर भी आपको यह इफेक्टिव कूलिंग देगा। 

यह भी पढ़ें- Flipkart GOAT Sale: iPhone 15 पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, सेल में धड़ाम हुई कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement