Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung Galaxy S24 की कीमत में बड़ी गिरावट, 35000 रुपये तक सस्ते में खरीदने का शानदार मौका

Samsung Galaxy S24 की कीमत में बड़ी गिरावट, 35000 रुपये तक सस्ते में खरीदने का शानदार मौका

Samsung Galaxy S24 5G के दाम में बड़ी गिरावट आई है। अभी आप फ्लिपकार्ट की सेल में इस स्मार्टफोन को अब तक के सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि सैमसंग ने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को इसी साल जनवरी के महीने में लॉन्च किया था।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 11, 2024 11:18 IST
mobile news hindi, samsung, samsung galaxy s24, Samsung Offer, samsung Galaxy S24, samsung Galaxy S2- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के स्मार्टफोन में आया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर।

टेक्नोलॉजी की दुनिया में सैमसंग एक बड़ा नाम है। कंपनी के डिवाइस काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। सैमसंग अपने ग्राहको के लिए कई तरह के प्रोडक्ट्स बनाता है। कंपनी के पास सस्ते से लेकर महंगे हर तरह के प्रोडक्ट मिल जाते हैं। अगर आप सैमसंग का प्रीमियम स्मार्टफोन सस्ते दाम में खरीदना चाहते हैं तो आज की खबर आपके काम की है। आप अभी सैमसंग का प्रीमियम स्मार्टफोन Galaxy S24 5G को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को Samsung Galaxy S24 5G पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है। आप अभी इस स्मार्टफोन को सेल ऑफर में अब तक के सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं। अभी यह ग्राहकों को लॉन्च प्राइस से काफी कम रेट में उपलब्ध कराया जा रहा है। 

Samsung Galaxy S24 5G की कीमत में बड़ी गिरावट

आपको बता दें कि सैमसंग ने भारत में Galaxy S24 5G को 74,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था। स्वतंत्रता दिवस सेल के मौके पर कंपनी इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को 16% का हैवी डिस्काउंट दे रही है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे सिर्फ 62,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस ऑफर के साथ आप इसमें डायरेक्ट 12000 रुपये की बचत कर सकते हैं। 

सैमसंग फ्लैट डिस्काउंट के साथ बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। अगर आप Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का कैशबैक मिलेगा। वहीं अगर ICICI Bank Credit Card से EMI पर खरीदते हैं तो आपको 1500 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। 

mobile news hindi, samsung, samsung galaxy s24, Samsung Offer, samsung Galaxy S24

Image Source : फाइल फोटो
सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन के दाम में आई बड़ी गिरावट।

अगर एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो इसमें आपको पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज कराने पर 53000 रुपये तक की बचत हो सकती है। हालांकि आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपको कितनी वैल्यू मिलेगी यह आपके फोन के वर्किंग और फिजिकल कंडीशन पर निर्भर करेगा। 

SAMSUNG Galaxy S24 5G 

Samsung Galaxy S24 5G को इसी साल जनवरी महीने में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की डिस्प्ले मिलती है। इसमें Dynamic LTPO AMOLED 2X पैनल दिया गया है। डिस्प्ले में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट और साथ में 2600 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है।  डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए इसमें Corning Gorilla Glass Victus 2 दिया गया है।

Samsung Galaxy S24 प्रोसेसर और स्टोरेज

सैमसंग ने परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। स्मार्टफोन में IP68 की रेटिंग दी गई है। इसमें आपको 8GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी गई है। हाई स्पीड डेटा ट्रांसफर के लिए इसमें UFS 4.0 का सपोर्ट दिया गया है। 

Samsung Galaxy S24 का कैमरा

फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें आपको 50+10+12 मेगापिक्सल का सेंसर मिल जाता है। 50MP वाले सेंसर में OIS का भी सपोर्ट मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 25W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- Jio ने खत्म कर दी लंबी वैलिडिटी और डेटा की टेंशन, इस एक प्लान में मिलता है बहुत कुछ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement