Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. सस्ता फोन लेने वालों की पोको ने कराई मौज, सिर्फ 9 हजार रुपये की रेंज में आएगा POCO C75, जानें डिटेल्स

सस्ता फोन लेने वालों की पोको ने कराई मौज, सिर्फ 9 हजार रुपये की रेंज में आएगा POCO C75, जानें डिटेल्स

शाओमी का सब ब्रैंड पोको अपने फैंस और ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है। पोको का अपकमिंग स्मार्टफोन Poco C75 होगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी लो बजट सेगमेंट में पेश करने जा रही है। सस्ते दाम में आने के बावजूद इसमें आपको दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 24, 2024 7:35 IST
mobile news hindi, poco, poco c75, Poco Smartphones, Tech news, Gadgets News- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो पोको बजट सेगमेंट में लॉन्च करने जा रहा है नया स्मार्टफोन।

अगर आप एक नया लेकिन सस्ता स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी पोको अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन लाने जा रहा है। पोको इस समय एक बजट स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जिसकी कीमत Poco C75 है। पोको की तरफ से इस स्मार्टफोन से पर्दा उठा दिया गया है। आइए आपको इस लो बजट स्मार्टफोन के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

कल लॉन्च होगा सस्ता स्मार्टफोन 

Poco C75 को कंपनी अपने फैंस के लिए 25 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन में आपको कम प्राइस में दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत का खुलासा भी कंपनी की तरफ से कर दिया गया है। पोको ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में इस बात की जानकारी दी कि इस स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत 109 डॉलर होगी। यह कीमत इसके 6GB रैम और 128GB वेरिएंट की होगी। 

पोको इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट के साथ लॉन्च करने वाला है। इसका अपर वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा। इसके लिए आपको 129 डॉलर यानी करीब 10,800 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। फेस्टिव सीजन में कंपनी अपने ग्राहकों को कुछ लॉन्च ऑफर भी पेश कर सकती है। 

बजट स्मार्टफोन में होंगे दमदार फीचर्स

Poco C75 में आपको 6.88 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जिसमें एचडी प्लस रेजोल्यूशन वाला पैनल होगा। डिस्प्ले में स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा। डेली रूटीन परफॉर्मेंस के लिए इसमें आपको मीडियाटेक हीलियो जी85 ऑक्टा–कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस बजट स्मार्टफोन में आपको डुअल कैमरा मिलेगा जिसमें प्राइमरी लेंस 50MP का होगा। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5160mAh की बैटरी मिलेगी जिसमें 18W की फास्ट चार्जिगं का सपोर्ट होगा। 

यह भी पढ़ें- Realme GT 7 Pro की लॉन्च डेट कंफर्म, Snapdragon 8 Elite चिपसेट के साथ मिलेगी IP69 की रेटिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement