Tuesday, October 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Poco के ये दो फोन हिला देंगे Samsung का मार्केट, IMEI डेटाबेस में सामने आए धांसू फीचर्स

Poco के ये दो फोन हिला देंगे Samsung का मार्केट, IMEI डेटाबेस में सामने आए धांसू फीचर्स

Poco F7 सीरीज के दो फोन जल्द मार्केट में दस्तक देने वाले हैं। चीनी ब्रांड के इन दोनों फोन को IMEI डेटाबेस में देखा गया है, जहां फोन को कई अहम फीचर्स भी सामने आए हैं। इन दोनों फोन को मिड बजट में लॉन्च किया जा सकता है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: October 22, 2024 12:54 IST
POCO F7 Ultra, POCO F7 Pro- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Poco F6

POCO जल्द दो और तगड़े गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। Xiaomi के सब ब्रांड के इन दोनों मिड बजट के फोन को IMEI डेटाबेस में देखा गया है, जहां फोन के कई फीचर्स भी सामने आए हैं। पोको के ये दोनों फोन Samsung, OnePlus, Oppo, Vivo के मिड बजट मार्केट में सेंध लगा सकते हैं। चीनी ब्रांड के ये दोनों स्मार्टफोन इस साल मई में लॉन्च हुए Poco F6 Pro के अपग्रेड के तौर पर पेश किए जाएंगे।

IMEI डेटाबेस में लिस्ट

चीनी टिप्स्टर Erencan Yilmaz ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर इन दोनों फोन की डिटेल शेयर की है। पोको के ये स्मार्टफोन Poco F7 Pro और Poco F7 Ultra के नाम से लॉन्च किए जा सकते हैं। इन दोनों फोन को IMEI डेटाबेस में क्रमशः मॉडल नंबर 24122RKC7G और 2411RK2CG के नाम से लिस्ट किया गया है। इन दोनों मॉडल नंबर में G का मतलब ग्लोबल उपलब्धता है यानी पोको के ये फोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किए जाएंगे।

Poco F7 Pro को चीनी बाजार में Redmi K80 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 फ्लैगशिप प्रोसेसर मिलेगा। वहीं, Poco F7 Ultra को चीन में Redmi K80 Pro के नाम से पेश किया जाएगा। इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 के साथ पेश किया जा सकता है। इन दोनों फोन की कीमत 40,000 रुपये से 50,000 रुपये की प्राइस रेंज में हो सकती है।

POCO F6 Pro के फीचर्स

इस साल लॉन्च हुए Poco F6 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.67 इंच का WQHD+ डिस्प्ले मिलता है, जो 1440 x 3200 पिक्सल रेजलूशन को सपोर्ट करेगा। इस फोन में AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और यह Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 16GB LPDDR5X रैम और 1TB की UFS 4.0 स्टोरेज दी गई है।

पोको के इस फ्लैगशिप गेमिंग स्मार्टफोन में 50MP का मेन औक 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन 5000mAh की दमदार बैटरी और 120W फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें - Airtel-Jio के 70 करोड़ से ज्यादा यूजर्स की बढ़ी टेंशन, Opensignal की इस रिपोर्ट ने किया मायूस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement