Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio के इस प्लान ने लौटाई खुशी, 90 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा 20GB डेटा एक्स्ट्रा

Jio के इस प्लान ने लौटाई खुशी, 90 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा 20GB डेटा एक्स्ट्रा

अगर आप जियो के महंगे प्लान से परेशान हैं तो हम आपको कंपनी का एक शानदार प्लान बताने जा रहे हैं। इस प्लान में आपको कम कीमत में लंबी वैलिडिटी तो मिल ही जाती है साथ में आपको एक्स्ट्रा इंटरनेट डेटा और ओटीटी की भी सुविधा मिलती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 25, 2024 23:08 IST
Jio, Jio Recharge, Jio Offer, Jio Plan, Jio News, Jio News Today, Jio Best Plan, Jio Recharge Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान मौजूद हैं।

जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। देशभर में करोड़ों लोग जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं। रिचार्ज प्लान महंगे होने के बाद से जियो यूजर्स सस्ते और लंबी वैलिडिटी वाले प्लान तलाश रहे हैं। अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं तो आपके लिए आज की खबर काम की होने वाली है। 

जियो ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो में बड़ा अपग्रेड किया है। कंपनी ने कई प्लान्स को पोर्टफोलियो से हटा दिया है। हालांकि जियो के पास अब भी कई सारे ऐसे प्लान्स मौजूद हैं जिसमें यूजर्स को बेहतरीन ऑफर्स मिल रहे हैं। जियो के पास ऐसा ही एक रिचार्ज प्लान है जिसने 48 करोड़ से ज्यादा यूजर्स की बड़ी परेशानी खत्म कर दी है। आइए आपको जियो के इस दमदार प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Jio की लिस्ट का तगड़ा रिचार्ज प्लान

जियो के पास 899 रुपये का एक धांसू प्लान मौजूद है। इसमें यूजर्स को कई सारे गजब के ऑफर्स मिलते हैं। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 90 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। ऐसे में अगर आप एक सस्ते प्लान में लंबी वैलडिटी तलाश रहे हैं तो आपके लिए यह प्लान बेस्ट हो सकता है। आप 90 दिन तक किसी भी नेटवर्क में बिना टेंशन के अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर पाएंगे। 

Jio, Jio Recharge, Jio Offer, Jio Plan, Jio News, Jio News Today, Jio Best Plan, Jio Recharge Offer

Image Source : फाइल फोटो
जियो की लिस्ट का धमाकेदार रिचार्ज प्लान।

ग्राहकों को मिलेगा एक्स्ट्रा डेटा

अगर आप अधिक इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं तो यह प्लान आपके लिए किफायती होने वाला है। कंपनी ग्राहकों को इस प्लान में कुल 180GB डेटा ऑफर कर रही है जिससे आप हर दिन 2GB तक डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान का सबसे बड़ा फायदा यह है कि इसमें आपको 20GB डेटा एक्स्ट्रा दिया जा रहा है। मतलब आप कुल 200GB डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। ऐसे में जिन्हें डेटा कि अधिक जरूरत पड़ती है उनके लिए यह प्लान बेस्ट होने वाला है।  रिलायंस जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है। अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क आता है तो आप फ्री में अनलिमिटेड 5G इंटरनेट इस्तेाल कर पाएंगे। 

फ्री मिलेगा ओटीटी सब्सक्रिप्शन

जियो अपने ग्राहकों को 899 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है जिससे आप ऑनलाइन वेब सीरीज, लेटेस्ट मूवीज और दूसरे शो को फ्री में देख सकते हैं। इसके अलावा आपको इस प्लान के साथ मेंजियो टीवी और जियो क्लाउड का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Samsung के नए फोल्डेबल फोन्स और स्मार्टवॉच की सेल भारत में शुरू, यहां जानें कीमत और ऑफर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement