Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

12 जुलाई को लॉन्च होगा Oppo का AI फीचर वाला धांसू फोन!

Oppo Reno 12 सीरीज को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है। ओप्पो की यह स्मार्टफोन सीरीज जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकती है। इस सीरीज की लॉन्च डेट से जुड़ी जानकारी सामने आई है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: July 01, 2024 17:38 IST
Oppo Reno 12- India TV Hindi
Image Source : FILE Oppo Reno 12

Oppo Reno 12 सीरीज को ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लिस्ट किया जा चुका है। भारत में इसे जल्द लॉन्च किया जा चुका है। ओप्पो की यह सीरीज AI फीचर से लैस होगी। कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर बनाए गए मैक्रो पेज पर इसके AI फीचर की डिटेल शेयर की है। ओप्पो की इस सीरीज में AI Eraser 2.0, AI Studio, AI Best Face, AI Recording Summary, AI Summary, AI Linkboost समेत कई एआई फीचर्स मिलेंगे।

आ गई लॉन्च डेट!

सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, Oppo Reno 12 सीरीज को 12 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। ओप्पो की इस सीरीज में दो फोन Oppo Reno 12 और Oppo Reno 12 Pro लॉन्च किए जाएंगे। हालांकि, कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है। इसके अलावा ओप्पो की इस सीरीज के स्टोरेज डिटेल भी सामने आई है।

मिलेंगे ये फीचर्स!

Oppo Reno 12 के स्टैंडर्ड मॉडल को एक ही स्टोरेज वेरिएंट 8GB RAM + 256GB में लॉन्च किया जाएगा। वहीं, Oppo Reno 12 Pro को दो स्टोरेज वेरिएंट्स- 12GB + 256GB और 12GB RAM + 512GB में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा ओप्पो की इस सीरीज के कलर ऑप्शन भी सामने आई है। यह स्मार्टफोन सीरीज Sunset Peach, Astro Silver और Matte Brown में लॉन्च की जा सकती है। फोन में डुअल कर्व्ड स्क्रीन मिल सकती है। कंपनी ने अपनी इस सीरीज को मई में चीनी बाजार में उतारा था। भारत में लॉन्च होने वाले वेरिएंट में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Oppo Reno 12 सीरीज के फीचर्स

Oppo Reno 12 सीरीज में यूजर्स को 6.5 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इस सीरीज के दोनों फोन 120Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट कर सकते हैं। ओप्पो के इस सीरीज के स्टैंडर्ड मॉडल में MediaTek Dimensity 8250 प्रोसेसर मिलेगा। वहीं, Oppo Reno 12 Pro में MediaTek Dimensity 9200+ चिपसेट दिया जा सकता है। इस सीरीज के दोनों फोन के बैक में 50MP के डुअल कैमरे मिलेंगे। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का कैमरा दिया जा सकता है। ओप्पो की यह स्मार्टफोन सीरीज 5000mAh की बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement