Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

Oppo ने लॉन्च किया 64MP कैमरा वाला सस्ता स्मार्टफोन, भींगने पर नहीं होगा खराब

Oppo Reno 11 सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है। ओप्पो का यह फोन 64MP कैमरा समेत कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। इसके अलााव फोन में IP65 रेटिंग मिलती है यानी धूल-मिट्टी में यह खराब नहींं होगा।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: June 21, 2024 20:57 IST
Oppo Reno 11A- India TV Hindi
Image Source : FILE Oppo Reno 11A

Oppo ने एक और सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। ओप्पो का यह फोन 64MP कैमरा फीचर के साथ आता है। यह साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Oppo Reno 11 सीरीज का सबसे सस्ता मॉडल है। फोन का लुक और डिजाइन Reno 11 की तरह ही है। Oppo Reno 11A के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। ओप्पो का यह फोन जापान में लॉन्च किया गया है। भारत में जल्द ही इसे नए नाम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट की मानें तो ओप्पो इसे भारत में Oppo F25 Pro के नाम से उतार सकता है।

Oppo Reno 11A के फीचर्स

Oppo Reno 11A में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। ओप्पो के इस फोन में पंच-होल डिजाइन वाला डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। यह बजट स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा।

ओप्पो के इस फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 64MP का मेन कैमरा मिलता है। इसके अलावा फोन में 2MP का मैक्रो और 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए ओप्पो के इस फोन में 32MP का कैमरा दिया गया है।

Oppo Reno 11A में 5,000mAh की बैटरी के साथ 67W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा। ओप्पो का यह फोन Android 14 पर बेस्ड ColorOS 14 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में IP65 रेटिंग दिया गया है यानी यह पानी की धार और धूल-मिट्टी में खराब नहीं होता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi, Bluetooth 5.2, GPS, NFC जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Oppo Reno 11A की कीमत

ओप्पो का यह फोन एक ही स्टोरेज वेरिएंट 8GB RAM + 128GB में आता है। इस फोन की कीमत 48,800 जापानी येन यानी लगभग 25,500 रुपये है। फोन की सेल 27 जून को शुरू होगी। इस फोन को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन कोरल पर्पल और डार्क ग्रीन में लॉन्च किया है।

 

यह भी पढ़ें - AC के बाद Laptop में भी लग रही आग, पाकिस्तान में दो बच्चों की मौत, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे गलती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement