Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. 10 हजार रुपये से कम कीमत में आया iPhone की तरफ दिखने वाला धांसू स्मार्टफोन

10 हजार रुपये से कम कीमत में आया iPhone की तरफ दिखने वाला धांसू स्मार्टफोन

सस्ता स्मार्टफोन खरीदने वालों की मौज हो गई है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो ने अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी का नया स्मार्टफोन Oppo A3x है। Oppo A3x में आपको रियर पैनल में आईफोन की तरह कैमरा मॉड्यू दिया गया है। लो प्राइस में ओप्पो ने इसमें दमदार फीचर्स दिए हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 26, 2024 18:14 IST
oppo, oppo a3x, OPPO A3x Launch, OPPO A3x features, OPPO A3x Specs, OPPO A3x Price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ओप्पो के लेटेस्ट स्मार्टफोन में आपको कई सारे दमदार फीचर्स मिलते हैं।

इस फेस्टिव सीजन अगर लो बजट में एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो ने अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन बाजार में पेश कर दिया है। ओप्पो ने भारतीय बाजार में OPPO A3x को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन एक 5G स्मार्टफोन है। इसमें आपको लो प्राइस सेगमेंट में कई सारे धमाकेदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

iPhone की तरह दिखने वाला सस्ता फोन 

अगर आप 10 हजार रुपये से कम का कोई स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो लेटेस्ट OPPO A3x को चेक कर सकते हैं। कम बजट में इसमें डीसेंट फीचर्स दिए गए हैं। ओप्पो ने इस स्मार्टफोन में 4GB की रैम के साथ स्टोरेज के दो ऑप्शन दिए हैं। स्मार्टफोन को धूल और पानी से बचाए रखने के लिए इसमें IP54 की रेटिंग दी गई है। डेली रूटीन वर्क में यह आपको शानदार परफॉर्मेंस देने वाला है। ओप्पो के इस फोन की सबसे खास बात इसका डिजाइन है। कंपनी ने इसके रियर पैनल में ऐपल आईफोन की तरह दिखने वाला कैमरा मॉड्यूल दिया है। 

ओप्पो ने OPPO A3x को भारत में दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। इसमें पहला ऑप्शन आपको 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज का मिलता है जिसकी कीमत 8,999 रुपये है। OPPO A3x का दूसरा वेरिएंट 4GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज के साथ आता है। इसके लिए आपको 9,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। ओप्पो ने इसमें दो कलर ऑप्शन दिए हैं जिसमें Nebula Red और Ocean Blue शामिल हैं। 

अगर आप ओप्पो के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि यह आपको ओप्पो इंडिया ई-स्टोर के साथ साथ अमेजन और फ्लिपकार्ट पर मिल जाएगा। 

Oppo A3x specifications

Oppo A3x में कंपनी ने 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया है जिसमें 1604 x 720 pixels का रेजोल्यूशन मिलता है।

इसमें आपको 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। 
आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड है जो कि Colors OS14 पर रन करता है। 
परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में  Snapdragobn 6s चिपसेट दिया गया है। 
इसमें आपको 4GB की LPDDR4X रैम के साथ 64GB और 128GB की स्टोरेज ऑप्शन मिलती है।
फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है।

यह भी पढ़ें- BSNL ने मचा दी तबाही, Jio-Airte और Vi के सामने पेश किया 300 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement