Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. OPPO ने भारत में लॉन्च किया डैमेज प्रूफ स्मार्टफोन, यहां जानें OPPO A3 Pro 5G की कीमत और फीचर्स

OPPO ने भारत में लॉन्च किया डैमेज प्रूफ स्मार्टफोन, यहां जानें OPPO A3 Pro 5G की कीमत और फीचर्स

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो ने भारत में अपना एक दमदार स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। OPPO A3 Pro 5G को कंपनी ने ग्राहकों क लिए पेश कर दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसे कंपनी ने डैमेज प्रूफ डिजाइन के साथ तैयार किया है जिससे इसके गिरने पर भी इसे कुछ नहीं होगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 22, 2024 12:40 IST
OPPO A3 Pro 5G, OPPO A3 Pro 5G Price in India, OPPO A3 Pro 5G Specifications- India TV Hindi
Image Source : FILE ओप्पो ने बाजार में पेश किया नया स्मार्टफोन।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो ने भारतीय बाजार में एक दमदार स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। लंबे इंतजार के बाद अब कंपनी ने ग्राहकों के लिए OPPO A3 Pro 5G को पेश कर दिया है। इस स्मार्टफोन की खास बात इसकी बॉडी में है। कंपनी ने इसे बेहद मजबूत बिल्ड क्वालिटिी के साथ तैयार किया है जिससे गिरने पर भी इस फोन को कुछ नहीं होगा। परफॉर्मेंस के लिए OPPO A3 Pro 5G में कंपनी ने मीडिया टेक का प्रोसेसर दिया है जबिक इसके रियर में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। 

अगर आपके हाथ से फोन्स ज्यादा गिरते हैं तो आपको OPPO A3 Pro 5G को खरीद लेना चाहिए। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने SGS Military स्टैंडर्ड सर्टिफिकेशन के साथ मार्केट में उतारा है। अगर साफ शब्दों में कहें तो यह एक ऐसा फोन है कि अगर यर ऊचाई से गिरता भी है तो इसका कुछ नहीं होने वाला। OPPO A3 Pro 5G की बॉडी पूरी तरह से डैमेज प्रूफ है।  

OPPO A3 Pro 5G वेरिएंट और कीमत 

OPPO A3 Pro 5G को कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसका पहला वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है जबकि दूसरा वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को लेने के लिए आपको 17,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे जबकि वहीं 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको 19,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। 

OPPO A3 Pro 5G डिस्प्ले और प्रोसेसर

OPPO A3 Pro 5G को कंपनी ने IP54 रेटिंग दिया है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। अगर आप मिड रेंज सेगमेंट में एक फीचर रिच और मजबूत स्मार्टफोन चाहते हैं तो आप इसकी तरफ जा सकते हैं। ओप्पो ने इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसके डिस्प्ले में कंपनी ने ब्लू ग्लास टेम्पर्ड की प्रोटेक्शन दिया है। परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए इसमें आपको  MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर मिलता है।  

OPPO A3 Pro 5G कैमरा और बैटरी

ओप्पो ने OPPO A3 Pro 5G में डिसेंट कैमरा सेटअप प्रवाइड कराया है। ओप्पो A3 के रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप दिया जाता है। इसमें आपको प्राइमरी कैमरा 50MP मिलता है। इसके साथ में आपको 2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। ओप्पो A3 में कंपनी ने 5100mAh की बड़ी बैटरी दी है जिसमें आपको 45W की सुपर वॉक फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। 

यह भी पढ़ें- भारत में 5G डाउनलोड स्पीड में आई भारी गिरावट, जानें क्या है इसके पीछे की बड़ी वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement