Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

13 जून को लॉन्च होगी Oppo F27 Series, मिलेगा ऐसा फीचर जो iPhone 15 में भी नहीं है

Oppo F27 Series की लॉन्च डेट आ गई है। ओप्पो की यह स्मार्टफोन सीरीज भारत में 13 जून को लॉन्च हो सकती है। Oppo F27 Pro+ को भी भारत में लॉन्च किया जा सकता है। फोन के बैक में वीगन लेदर वाला बैक पैनल दिया जा सकता है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: June 01, 2024 15:46 IST
Oppo F27 Series- India TV Hindi
Image Source : FILE Oppo F27 Series launch date

Oppo F27 Series इस महीने भारत में लॉन्च हो सकती है। ओप्पो की इस सीरीज में इस बार तीन स्मार्टफोन Oppo F27, Oppo F27 Pro और Oppo F27 Pro+ लॉन्च हो सकते हैं। Oppo F27 Pro+ में कंपनी IP69 रेटिंग दे सकती है, जो iPhone 15, Samsung Galaxy S24 Ultra जैसे प्रीमियम स्मार्टफोन में भी नहीं मिलते हैं। यही नहीं, इस सीरीज के सभी मॉडल वीगन लेदर बैक पैनल के साथ आ सकते हैं।

आ गई लॉन्च डेट

Oppo F27 Series के टॉप मॉडल का पोस्टर टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अपने X हैंडल से शेयर किया है, जिसमें सीरीज की लॉन्च डेट दी गई है। ओप्पो की यह स्मार्टफोन सीरीज 13 जून को लॉन्च की जाएगी। मुकुल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि इस सीरीज के तीनों फोन IP66, IP68 और IP69 रेटिंग के साथ आ सकते हैं। शेयर किए गए पोस्टर में Oppo F27 Pro+ का डिजइन देखा जा सकता है। 

Oppo F27 Pro+ का बैक पैनल Realme 12 Pro सीरीज की तरह लगता है। फोन के बैक में सर्कुलर कैमरा डिजाइन दिया गया है। साथ ही, इसमें वीगन लेदर वाला बैक पैनल देखा जा सकता है। ओप्पो अपनी इस सीरीज को चीन में लॉन्च हो चुकी Oppo A3 सीरीज के रीब्रांड मॉडल के तौर पर भारत में लॉन्च कर सकती है। Oppo A3 Pro में भी IP69 रेटिंग दिया गया है।

मिलेंगे ये फीचर्स!

इस सीरीज के बारे में सामने आई रिपोर्ट की मानें तो Oppo F27 Pro और Oppo F27 Pro+ में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर मिल सकता है। साथ ही, फोन में 12GB तक RAM का सपोर्ट दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन सीरीज डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकती है, जिसमें 64MP का मेन और 2MP का सेकेंडरी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन में 5000mAh की बैटरी और 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग फीचर मिल सकता है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement