Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. OPPO F27 Pro+ 5G की इस दिन भारत में होगी एंट्री, IP69 रेटिंग का मिलेगा फीचर

OPPO F27 Pro+ 5G की इस दिन भारत में होगी एंट्री, IP69 रेटिंग का मिलेगा फीचर

स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो भारत में अपना नया स्मार्टफोन OPPO F27 Pro+ 5G को जल्द लॉन्च करने जा रही है। कंपनी तरफ से इसकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया गया है। ओप्पो इस स्मार्टफोन को IP69 रेटिंग के साथ पेश करेगी। यह भारत का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें IP69 रेटिंग होगी।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 08, 2024 13:02 IST
OPPO F27 Pro+ 5G, OPPO F27 Pro+ 5G Launch, OPPO F27 Pro+ 5G Launch date, OPPO F27 Pro+ 5G Price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ओप्पो भारत में लॉन्च करने जा रहा है धांसू फीचर्स के साथ दमदार स्मार्टफोन।

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में ओप्पो एक पॉपुलर ब्रैंड है। बजट और मिड रेंज सेगमेंट में ओप्पो के स्मार्टफोन्स जमकर पसंद किए जाते हैं। अगर आप ओप्पो के फैंस हैं और एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। ओप्पो अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन लाने जा रहा है। कंपनी अपकमिंग फोन OPPO F27 Pro+ 5G होगा। अभी तक इसकी लॉन्चिंग को लेकर लीक्स सामने आ रहे थे लेकिन अब इसकी लॉन्चिंग डेट भी सामने आ गई है। 

फ्लिपकार्ट पर लाइव हुई माइक्रोसाइट

OPPO F27 Pro+ 5G को लेकर पिछले काफी दिनों से लीक्स आ रही थीं। कंपनी की तरफ से इसकी इंडिया लॉन्च डेट कंफर्म कर दी गई है। ओप्पो इसे भारत में 13 जून 2024 को लॉन्च करेगा। अगर आप इस स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे थे तो बता दें कि इसे कंपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लॉन्च करेगी। फ्लिपकार्ट पर OPPO F27 Pro+ 5G के लिए माइक्रोसाइट भी लाइव कर दी गई है। 

OPPO F27 Pro+ 5G में मिलेंग धांसू फीचर्स

OPPO F27 Pro+ 5G भारत में फ्लगैशिप सेगमेंट में लॉन्च हो सकता है। यह स्मार्टफोन IP69 रेटिंग के साथ आ सकता है। कंपनी की मानें तो यह भारत में पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें IP69 का फीचर दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट लाइव होने से इसका डिजाइन और कुछ फीचर्स का भी खुलासा हो गया है। OPPO F27 Pro+ 5G भारत में दो कलर वेरिएंट Midnight Navy और Dusk Pink के साथ एंट्री कर सकता है। 

OPPO F27 Pro+ 5G के रियर में कंपनी ने राउंड शेप का बड़ा कैमरा मॉड्यूल दिया है। कैमरा मॉड्यूल में ग्राहकों को Cosmos Ring का डिजाइन देखने को मिलेगा। माना जा रहा है कि ओप्पो का यह स्मार्टफोन केस फ्री हो सकता है यानी इसमें आपको केस लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यह स्मार्टफोन मिलेट्री ग्रेड ड्यूरिबिलटी रेटिंग के साथ दस्तक दे सकता है। लीक्स की मानें तो इसके डिस्प्ले में  Corning Gorilla Glass Victus 2 की प्रोटेक्शन मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें- WWDC 2024: iOS के लिए Apple ला रहा है नया Password ऐप, पहले से ज्यादा सेफ होगा आपका आईफोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement