Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. OnePlus के नए स्मार्टवॉच और ईयरबड्स भी हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

OnePlus के नए स्मार्टवॉच और ईयरबड्स भी हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

OnePlus ने अपने Summer Launch इवेंट में स्मार्टवॉच की नई जेनरेशन वनप्लस Watch 2R को लॉन्च किया है। इसके अलावा कंपनी ने OnePlus Nord Buds 3 Pro को भी ग्लोबल मार्केट में पेश किया है। वनप्लस के ये डिवाइसेज जल्द ही सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: July 16, 2024 20:52 IST
OnePlus Watch 2R, OnePlus Nord Buds 3 Pro- India TV Hindi
Image Source : ONEPLUS INDIA OnePlus Watch 2R OnePlus Nord Buds 3 Pro

OnePlus Nord 4 और Pad 2 के साथ चीनी ब्रांड ने अपने दो वियरेबल डिवाइसेज Watch 2r और Nord Buds 3 Pro भी लॉन्च किए हैं। वनप्लस के Summer लॉन्च इवेंट में कंपनी ने अपने नेक्स्ट जेनरेशन के गैजेट्स और डिवाइसेज बाजार में उतारे हैं। ये डिवाइसेज भारत समेत नॉर्थ अमेरिका और यूरोपीय बाजार में सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे। वनप्लस के ये वियरेबल डिवाइसेज लंबी बैटरी के साथ आते हैं।

OnePlus Watch 2R, Nord Buds 3 Pro की कीमत

वनप्लस के नए लॉन्च हुए स्मार्टवॉच की कीमत 17,999 रुपये है। इसे दो कलर ऑप्शन- Forest Green और Gunmetal Gray में खरीद सकते हैं। इसकी सेल 20 जुलाई को भारत में ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर आयोजित की जाएगी। इसकी खरीद पर 1,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट मिलेगा।

OnePlus के नए ईयरबड्स Nord Buds 3 Pro की कीमत 3,299 रुपये है और इसकी सेल भी 20 जुलाई को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर आयोजित की जाएगी। कंपनी इसकी खरीद पर 300 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

OnePlus Watch 2R के फीचर्स

वनप्लस की यह स्मार्टवॉच 1.43 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है। इस वॉच में राउंड डॉयल डिजाइन दिया गया है, जिसके साथ 60Hz रिफ्रेश रेट और 20 बिल्ट-इन वॉच फेस भी दिए गए हैं।

इस वॉच में 2.5D सेफायर क्रिस्टल लेयर का प्रोटेक्शन मिलेगा। यह Qualcomm Snapdragon W5 प्रोसेसर पर काम करती है। इस वॉच में कंपनी ने 500mAh की बैटरी दी है, जिसे चार्ज करने के लिए USB Type C का सपोर्ट मिलेगा।

यह स्मार्टवॉच 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आती है। यह WearOS 4 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है। साथ ही, यह 5ATM और IP68 रेटिंग के साथ आती है। इसके अलावा इस वॉच में कई हेल्थ और स्पोर्ट्स फीचर्स भी दिए गए हैं।

OnePlus Buds 3 Pro

वनप्लस का यह ईयरबड्स 12.4mm डायनैमिक ड्राइवर को सपोर्ट करता है। इसमें गूगल फास्ट पेयर, डुअल कनेक्शन, ब्लूटूथ 5.4 जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा यह ईयरबड्स IP54 रेटेड है यानी पानी और धूल-मिट्टी में खराब नहीं होगा। इसमें 49db एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन फीचर का सपोर्ट मिलेगा। इस ईयरबड्स में 58mAh की बैटरी मिलती है। वहीं, इसका चार्जिंग केस 440mAh की बैटरी के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यह ईयरबड्स सिंगल चार्ज में 44 घंटे तक का बैटरी बैकअप देगा।

यह भी पढ़ें - OnePlus ने AI फीचर वाला टैबलेट किया लॉन्च, 9510mAh की बैटरी समेत मिलते हैं तगड़े फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement