Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. OnePlus ला रहा है फोल्डेबल फोन का Apex Edition, जानें इसमें क्या कुछ होगा खास

OnePlus ला रहा है फोल्डेबल फोन का Apex Edition, जानें इसमें क्या कुछ होगा खास

वनप्लस लवर्स के लिए गुड न्यूज है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए Oneplus Open का Apex Edition लॉन्च करने जा रहा है। इस स्पेशल एडिशन फोल्डेबल फोन में ग्राहकों को कई सारे दमदार फीचर्स मिल सकते हैं। कंपनी इसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स के साथ पेश कर सकती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 05, 2024 16:49 IST
OnePLus, OnePlus SMartphones, OnePLus Foldable, OnePlus Apex Edition, mobile news hindi, oneplus ope- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस लॉन्च करने जा रहा है नया फोल्डेबल फोन।

अगर आप वनप्लस के फैंस हैं और कंपनी के गैजेट्स आपको पसंद आते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वनप्लस अपने ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन लाने जा रहा है। कंपनी का अपकमिंग फोन एक फोल्डेबल फोन होगा। वनप्लस की तरफ से साल 2023 में पहला फोल्डेबल फोन OnePlus Open लॉन्च किया गया था। अब कंपनी इसका एपेक्स एडिशन (Apex Edition) पेश करने जा रही है। 

वनप्लस ओपन का यह स्पेशल एडिशन फोल्डेबल फोन होगा। इसे कंपनी बाजार में क्रिमसन शैडो कलर के साथ पेश करेगी। कंपनी के मुताबिक इस Apex Edition फोन में यूजर्स को कई सारी नई चीजें मिलेंगी जो इसे खास बनाएंगी। आइए आपको वनप्लस के इस खास फोन के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

इस दिन होगा लॉन्च

वनप्लस की तरफ से OnePlus Open Apex Edition को 7 अगस्त को ग्लोबल लॉन्च किया जाएगा। इस स्पेशल एडिशन फोल्डेबल फोन में यूजर्स को रैम और स्टोरेज सेक्शन में भी बड़ा अपग्रेड देखने को मिल सकता है। कंपनी ने वनप्लस ओपन को भारत में अक्टूबर 2023 में सिंगल वेरिएंट के साथ पेश किया था जिसमें 16GB की रैम और 512GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता था। 

OnePlus Open Apex Edition की फर्स्ट सेल

OnePlus Open Apex Edition को लेकर सामने आई फोटोज से पता चलता है कि इसका बैक पैनल वीगन लेदर का होगा। बैक पैनल का कलर इसके सिग्नेचर नेवर सेटल के रेड से इंस्पायर्ड प्रतीत हो रहा है। अपकमिंग फोल्डेबल फोन में कंपनी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का भी सपोर्ट दे सकती है। कंपनी के मुताबिक इसमें यूजर्स को 3 साल का ओएस अपग्रेड मिलेगा, जबकि नॉर्मल वेरिएंट में कंपनी ग्राहकों को 4 साल का ओएस अपग्रेड देती है। OnePlus Open Apex Edition की सेल 11 अगस्त से शुरू होगी। 

यह भी पढ़ें- BSNL के 199 रुपये वाले प्लान ने दी बड़ी राहत, करोड़ों यूजर्स की कंपनी ने कराई मौज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement