Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. OnePlus Nord 4 की कीमत और फीचर्स लॉन्च से पहले लीक, कैमरा डिजाइन देखकर फैंस बोलेंगे- 'Wow'

OnePlus Nord 4 की कीमत और फीचर्स लॉन्च से पहले लीक, कैमरा डिजाइन देखकर फैंस बोलेंगे- 'Wow'

OnePlus Nord 4 की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। इस फोन को अगले सप्ताह 16 जुलाई को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। वनप्लस के इस फोन के बैक में यूनीक कैमरा डिजाइन देखने को मिल सकता है। कंपनी ने फोन का एक टीजर वीडियो आधिकारिक तौर पर शेयर किया है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: July 09, 2024 19:25 IST
OnePlus Nord 4- India TV Hindi
Image Source : ONEPLUS INDIA OnePlus Nord 4

OnePlus Nord 4 को अगले सप्ताह 16 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। वनप्लस के इस फोन के बैक में यूनीक डिजाइन वाला कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। कंपनी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से फोन के बैक पैनल का डिजाइन शेयर किया है। वनप्लस का यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए OnePlus Nord 3 का अपग्रेड होगा। OnePlus Nord 4 को कंपनी मैटलिक फ्रेम के साथ बाजार में उतारने वाली है। इस फोन के कई फीचर्स सर्टिफिकेशन साइट्स पर लीक हो चुके हैं। अब फोन की कीमत भी ऑनलाइन लीक हुई है।

कितनी होगी कीमत?

OnePlus Nord 4 को भारत में 30 हजार रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। टिप्स्टर अभिषेक यादव ने भी फोन की कीमत अपने X हैंडल से शेयर की है। वनप्लस का यह फोन 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की MRP 31,999 रुपये होगी, जिसके साथ 4,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट ऑफर किया जा सकता है।

OnePlus का यह मिड बजट फोन चीन में लॉन्च हो चुके OnePlus Ace 3V का रीब्रांड वर्जन हो सकता है। हालांकि, भारतीय वेरिएंट में कंपनी ने फोन के डिजाइन को बदल दिया है। इसे चीनी बाजार में 12GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था। फोन की कीमत CNY 1,999 (लगभग 23,000 रुपये) है।

OnePlus Ace 3V के फीचर्स

चीनी बाजार में लॉन्च हो चुके OnePlus Ace 3V के फीचर्स की बात करें तो यह फोन 6.74 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर मिलता है, जिसके साथ 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। इस फोन में 5,500mAh की बैटरी मिलती है, जिसके साथ 100W USB Type C वायर्ड फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा।

वनप्लस के इस फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 50MP का मेन कैमरा मिलेगा। इसके साथ 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा मिलता है। यह फोन Android 14 पर बेस्ड ColorOS 14 पर काम करता है।

यह भी पढ़ें - BSNL का धमाका, इस सस्ते प्लान में मिलेगा 1000GB डेटा, रॉकेट की स्पीड से चलेगा इंटरनेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement