Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. OnePlus Nord 4 की कीमत में गिरावट, इन दो जगहों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

OnePlus Nord 4 की कीमत में गिरावट, इन दो जगहों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

अगर आप वनप्लस का प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus Nord 4 लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। अमेजन और फ्लिपकार्ट में ग्राहकों को इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। बता दें कि वनप्लस ने OnePlus Nord 4 को जुलाई के महीने में लॉन्च किया था।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 07, 2024 15:17 IST
OnePlus Nord 4, OnePlus Nord 4 Discount Offer, OnePlus Nord 4 Sale Offer, OnePlus Nord 4 Sale Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस के लेटेस्ट स्मार्टफोन में आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर।

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस ने अभी हाल ही में जुलाई के महीने में OnePlus Nord 4 को लॉन्च किया था। लॉन्च के साथ ही इस स्मार्टफोन ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। वनप्लस ने बड़े दिनों बाद अपने किसी स्मार्टफोन को डिफरेंट लुक और डिजाइन के साथ मार्केट में पेश किया था। अगर आप वनप्लस के फैंस हैं और एक नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। OnePlus Nord 4 को अब आप सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

OnePlus Nord 4 ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही जगह पर उपलब्ध है। दोनों ही जगहों यह स्मार्टफोन अलग-अलग ऑफर्स के साथ उपलब्ध है। इसमें आपको एल्यूमिनियम फ्रेम के साथ एल्यूमिनियम बैक पैनल मिलता है। आइए आपको फ्लिपकार्ट और अमेजन में OnePlus Nord 4 पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताते हैं। 

Amazon का OnePlus Nord 4 पर डिस्काउंट ऑफर

अमेजन पर OnePlus Nord 4 इस समय 32,998 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। यह कीमत 8GB रैम और 256GB वेरिएंट की है। इस पर अभी कोई फ्लैट डिस्काउंट तो नहीं दिया जा रहा है लेकिन दूसरे कई ऑफर्स जरूर मिल रहे हैं। अमेजन इस फोन पर सेलेक्टेड बैंक कॉर्ड्स पर 10% तक की छूट दे रही है। बैंक ऑफर में आप इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को 2000 रुपये छूट के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी ग्राहकों को 1,478 रुपये की EMI पर खरीदने का भी मौका दे रही है। 

आपको बता दें कि अमेजन OnePlus Nord 4 पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। आप अपने पुराने स्मार्टफोन को 17,500 रुपये की कीमत तक एक्सचेंज कर सकते हैं। हालांकि आपको कितनी वैल्यू मिलेगी यह आपके फोन के वर्किंग और फिजिकल कंडीशन पर निर्भर करेगा। 

Flipkart भी दे रहा है तगड़ा ऑफर

आप OnePlus Nord 4 को फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर यह फोन 32,999 रुपये पर लिस्टेड है। कंपनी ग्राहकों को इसमें फ्लैट 1% की छूट दे रही है। इस ऑफर के साथ आप इसे सिर्फ 32,627 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में आप अगर Flipkart Axis Bank Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल जाएगा। अगर आप HDFC Bank Credit Card से 6 या फिर 9 महीने की EMI पर खरीदते हैं तो आपको 500 रुपये की एक्स्ट्रा छूट मिल जाएगी। 

OnePlus Nord 4 के फीचर्स

  1. OnePlus Nord 4 में आपको एल्यूमिनियम फ्रेम और एल्यूमिनियम बैक पैनल के साथ 6.74 इंच की डिस्प्ले मिलती है। 
  2. इसमें कंपनी ने Fluid AMOLED पैनल दिया है जिसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट,  HDR10+ और 2150 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। 
  3. आउट ऑफ द बॉक्स OnePlus Nord 4 एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। 
  4. इसमें 16GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिलती है। 
  5. फोटोग्राफी के लिए रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50+8 मेगापिक्सल का लेंस मिलता है।
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  7. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5500mAh की बड़ी बैटरी मिलती है। इसमें आपको 100W की फास्ट चार्जिंग दी गई है।

यह भी पढ़ें- WhatsApp यूजर्स के पास हैं सिर्फ 54 दिन, बंद होने जा रहा है पुराना ऐप, जल्द करें ये काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement