Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

OnePlus ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका , कंपनी भारत में नहीं बेचेगी स्मार्ट टीवी, वेबसाइट से किया रिमूव

वनप्लस फैंस के लिए एक बड़ा झटका है। अगर आप वनप्लस स्मार्ट टीवी इस्तेमाल करते हैं या फिर खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे तो आपके लिए बैड न्यूज है। कंपनी ने पिछले एक साल पुराने प्रोडक्ट को बंद करने का फैसला लिया है। कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट से स्मार्ट टीवी को रिमूव कर दिया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: March 17, 2024 11:23 IST
OnePlus, OnePlus TV, OnePlus monitor, oneplus not sell tv and monitor, oneplus stop selling smart tv- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस अब भारत में नहीं बेचेगा स्मार्ट टीवी और मॉनीटर।

अगर आप वनप्लस के फैन हैं तो आपके लिए एक बैड न्यूज है। वनप्लस ने भारतीय यूजर्स को बड़ा झटका दिया है। कुछ सालों पहले कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने सेगमेंट को बढ़ाते हुए स्मार्ट टीवी और मॉनीटर को लॉन्च किया था लेकिन अब कंपनी ने इस पर एक बड़ा फैसला ले लिया है। वनप्लस स्मार्टटीवी की अब भारत से विदाई हो चुकी है। कंपनी ने भारत में स्मार्ट टीवी के सेल को बंद कर दिया है। 

आपको बता दें कि भारत में वनप्लस के स्मार्ट टीवी बंद होने की खबर पिछले काफी महीनों से आ रही थी। अब वनप्लस ने भारत में अपने एक साल पुराने स्मार्ट टीवी और मॉनिटर की सेल पर रोक लगा दी है। यानी अब भारत में ये प्रोडक्ट नहीं मिलेंगे। वनप्लस ने इन प्रोडक्ट को अपनी वेबसाइट से भी रिमूव कर दिया है। 

आपको बता दें कि वनप्लस ने पिछले एक साल से स्मार्ट टीवी सेगमेंट में अपना कोई नया प्रोडक्ट लॉन्च नहीं किया है। इसलिए हो सकता है कि यूजर्स को इस फैसले से ज्यादा फर्क न पड़े। हालांकि उन यूजर्स के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है जिन्होंने हाल ही में वनप्लस के स्मार्ट टीवी को खरीदा होगा। अब यह एक बड़ा सवाल है कि जिन लोगों के पास प्रोडक्ट है अगर उसमें कोई खराबी आएगी तो उसकी सर्विस मिलेगी या नहीं?

2019 में लॉन्च किया था पहला प्रोडक्ट

बता दें कि वनप्लस ने वनप्लस स्मार्ट टीवी Q1 के साथ 2019 में भारत में एंट्री की थी। इसके बाद ब्रांड ने कई सारे दमदार प्रोडक्ट भारत में लॉन्च किए थे। हालांकि पिछले एक साल से कंपनी ने स्मार्ट टीवी सेगमेंट में कोई नया प्रोडक्ट नहीं उतारा था। फिलहाल स्मार्ट टीवी को साइट से रिमूव करने या फिर इसकी सेल को बंद करने को लेकर कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- VI का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, हर दिन मिलेगा 1.5GB डेटा साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement