Thursday, July 04, 2024
Advertisement

OnePlus Sale में ऑफर्स की बरसात, सस्ते मिल रहे हैं फोल्डेबल और प्रीमियम स्मार्टफोन

अगर आप वनप्लस के स्मार्टफोन या फिर दूसरे गैजेट्स पसंद करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वनप्लस ने अपने ग्राहकों के लिए एक नई सेल का ऐलान कर दिया है। वनप्लस की इस नई सेल का नाम OnePlus Community Sale है। इस सेल में कंपनी रेगुलर स्मार्टफोन से लेकर फोल्डेबल फोन तक में तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 06, 2024 11:44 IST
OnePlus Sale, OnePlus Sale Offers, OnePlus Sale discount Offers, OnePlus Sale Price drop, One Commun- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस की नई सेल में स्मार्टफोन को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका।

OnePlus Sale discount Offers: वनप्लस फैंस के लिए अच्छी खबर है। अगर आप वनप्लस का स्मार्टफोन या फिर कोई दूसरा गैजेट खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अभी आपके पास खरीदारी का बढ़िया मौका है। वनप्लस की तरफ से नई सेल का ऐलान किया गया है। कंपनी ने इस नई सेल को OnePlus Community Sale नाम दिया है। वनप्लस अपने ग्राहकों को इस सेल में धमाकेदार ऑफर्स, डिस्काउंट और तगड़े बैंक ऑफर्स दे रही है। 

अगर आप फोल्डेबल फोन लेना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है। कंपनी की तरफ से OnePlus Community Sale में फोल्डेबल फोन OnePlus Open को भी शामिल किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने सेल में OnePlus Nord CE4, OnePlus 12, OnePlus Buds Pro 2 को भी शामिल किया है। 

इस दिन तक उठा सकते हैं डिस्काउंट का फायदा

अगर आप OnePlus Community Sale का फायदा लेना चाहते हैं तो बता दें कि यह सेल 6 June 2024 से लेकर 11 June 2024 तक चलेगी। आप 6 दिन तक तगड़े डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन से लेकर दूसरे प्रीमियम गैजेट्स खरीद सकते हैं। वनप्लस की तरफ से Community Sale का आयोजन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगह पर किया जा रहा है। 

आपको बता दें कि वनप्लस अपने ग्राहकों के लिए OnePlus Community Sale में कुछ खास ऑफर्स भी लेकर आया है। वेबसाइट पर मौजूद डिटेल्स के अनुसार सेल के दौरान ग्राहक OnePlus Keyboard 81 Pro को जीत सकते हैं। बता दें कि वेबसाइट पर यह कीबोर्ड 17,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। यह प्रीमियम कीबोर्ड रेड और ब्लू दो कलर वेरिएंट में आता है।

कंपनी OnePlus Open पर दे रही तगड़ा डिस्काउंट

आपको बता दें कि OnePlus Open कंपनी का पहला फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन पिछले साल भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ था। वनप्लस ने इसमें दमदार फीचर्स और अट्रैक्टिव डिजाइन दिया है। OnePlus Open की कीमत करीब 1 लाख 40 हजार रुपये है। OnePlus Community Sale सेल में इस फोन पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है।  

OnePlus Community Sale सेल में कंपनी वनप्लस 12 में 3000 रुपये, OnePlus 12R में 2000 रुपये, OnePlus Nord CE4 में 2000 रुपये और OnePlus Pad में 5000 रुपये का तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। 

यह भी पढ़ें- iPhone 14 पर आया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर, इस वेबसाइट पर धड़ाम हुई कीमतें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement