Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. OnePlus के इन दो मॉडल में आई बड़ी खराबी, लाखों यूजर्स परेशान, रिपेयर कराने का खर्च 42 हजार रुपये

OnePlus के इन दो मॉडल में आई बड़ी खराबी, लाखों यूजर्स परेशान, रिपेयर कराने का खर्च 42 हजार रुपये

OnePlus के लाखों यूजर्स को फोन में बड़ी दिक्कत का सामना उठाना पड़ रहा है। यूजर्स ने वनप्लस कम्युनिटी पर फोन में आई दिक्कत को रिपोर्ट किया है, जिसे ठीक कराने के लिए 42 हजार रुपये तक का खर्च आ रहा है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: August 29, 2024 16:38 IST
OnePlus- India TV Hindi
Image Source : FILE OnePlus

OnePlus के लाखों यूजर्स इस समय परेशान हैं। कुछ समय पहले वनप्लस के फोन में ग्रीन लाइन की दिक्कत आई थी, जिसके बाद कंपनी ने फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर किया था। अब वनप्लस के स्मार्टफोन में मदरबोर्ड की खराबी आ रही है, जिसे रिपेयर कराने का खर्च 42 हजार रुपये तक है। वनप्लस के फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 9 और OnePlus 10 Pro में यूजर्स को यह दिक्कत आ रही है। कई यूजर्स ने इसे लेकर शिकायत की है।

फोन हो रहा शट-डाउन

OnePlus Club ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इन दोनों फोन में आई दिक्कत को लेकर पोस्ट किया है। मदरबोर्ड में दिक्कत आने की वजह से फोन चलते-चलते हैंग होने लगता है और शटडाउन हो रहा है। वनप्लस ने इस दिक्कत के बारे में आधिकारिक बयान जारी किया है। 

OnePlus ने दिया जबाब

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, 'हमें यह जानकर बेहद खेद है कि कई यूजर्स को OnePlus 9 और OnePlus 10 Pro में मदरबोर्ड की दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। हमारे लिए ग्राहकों का यूजर एक्सपीरियंस काफी महत्व रखता है। हम अभी इस दिक्कत के बारे में जांच कर रहे हैं और यूजर्स को यह भरोसा दिलाना चाहते हैं कि जितनी जल्दी हो सके इस दिक्कत को दूर किया जाएगा। हमें यह भी जानकारी है कि मदरबोर्ड को रिपेयर कराने में काफी ज्यादा खर्चा होता है, इसके लिए हम कोशिश कर रहे हैं कि यह आसान हो सके। हम अपने ग्राहकों से कह रहे हैं कि अगर उन्हें इस तरह की दिक्कत आ रही है तो वो कस्टमर सर्विस से संपर्क करें ताकि हम इस दिक्कत को जल्द से जल्द ठीक कर सके।'

42 हजार रुपये का खर्च!

वनप्लस कम्युनिटी वेबसाइट पर इस दिक्कत को लेकर कई यूजर्स ने अपनी शिकायत दर्ज की है। एक यूजर ने बताया कि फोन में पहले सॉफ्टवेयर की दिक्कत आई और जब वो फोन को सर्विस सेंटर लेकर गया तो पता चला कि फोन का मदरबोर्ड खराब हो गया है, जिसके लिए 27 हजार रुपये का खर्च आएगा। वहीं, एक यूजर ने अपने पोस्ट में बताया कि उसके फोन के मदरबोर्ड को रिपेयर कराने के लिए 42 हजार रुपये मांगे गए।

OnePlus 9 और OnePlus 10 Pro इस्तेमाल करने वाले कई यूजर्स ने वनप्लस कम्युनिटी पर मदरबोर्ड में आने वाली दिक्कत की वजह से फोन के हैंग करने और ओवरहीटिंग की समस्या को रिपोर्ट किया है। कई यूजर्स के फोन अचानक से शटडाउन हो गए और स्क्रीन पूरी तरह से ब्लैक हो गई। वनप्लस 8 सीरीज के कई फोन में ग्रीन लाइन की दिक्कत आई थी, जिसके बाद कंपनी ने स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर किया था। वहीं, हाल में लॉन्च हुए OnePlus Nord 4 में भी ग्रीन लाइन की दिक्कत देखी गई है।

यह भी पढ़ें - Vivo T3 Pro भारत में लॉन्च, 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले समेत मिलते हैं तगड़े फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement