Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. OnePlus 13 की जल्द होगी एंट्री, अपग्रेड कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट

OnePlus 13 की जल्द होगी एंट्री, अपग्रेड कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट

वनप्लस फैंस के लिए अच्छी खबर है। अगर आप वनप्लस का नया फोन लेने जा रहे हैं तो कुछ दिन का और इंतजार कर लीजीए। कंपनी जल्द ही एक नई सीरीज बाजार में पेश कर सकती है। वनप्लस की अपकमिंग सीरीज OnePlus 13 होगी। इस सीरीज में फोटोग्राफी लवर्स के लिए दमदार कैमरा सेटअप मिलेगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 05, 2024 9:11 IST
OnePlus, OnePlus Smartphone, OnePlus Upcoming Smartphones, OnePlus Offer, Tech news- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस लॉन्च करने जा रहा है धमाकेदार स्मार्टफोन्स।

वनप्लस ने बहुत ही कम समय में अपने आपको फ्लैगशिप और प्रीमियम स्मार्टफोन मेकर कंपनी की लिस्ट में शामिल कर लिया है। प्रीमियम स्मार्टफोन की लिस्ट में वनप्लस के फोन्स भी जमकर पसंद किए जाते हैं। अगर आपको वनप्लस के फोन्स पसंद आते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। OnePlus 12 सीरीज के बाद अब कंपनी OnePlus 13 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वनप्लस की अपकमिंग सीरीज कई मायनों में बेहद खास होने वाली है। 

लीक्स रिपोर्ट की मानें तो वनप्लस इस समय एक नई सीरीज पर काम कर रहा है जो कि OnePlus 13 हो सकती है। इस सीरीज को लेकर लगातार लीक्स सामने आ रही है। हाल ही में पता चला था कि इस सीरीज में यूजर्स को 2K 8T LTPO डिस्प्ले मिल सकता है। अब इसके कैमरा सेटअप और प्रोसेसर को लेकर जानकारी सामने आई है। 

फोटोग्राफी लवर्स के लिए होगी मौज

रिपोर्ट के अनुसार वनप्लस 13 में कंपनी ग्राहकों को फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप दे सकती है जिसमें सभी सेंसर 50 मेगापिक्सल के होंगे। अगर ऐसा होता है तो वनप्लस का अपकमिंग फोन सैमसंग और ऐपल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर दे सकता है। बताया जा रहा है कि ट्रिपल कैमरा सेटअप में एक प्राइमरी सेंसर होगा और इसके अल्ट्रावाइड और टेलीफोटो लेंस वाले सेंसर होंगे। 

वनप्लस की अपकमिंग 13 सीरीज पिछले सीरीज से काफी अलग होगी। इसका टेलीफोटो लेंस में वनप्लस 12 सीरीज की ही तरह 3x ऑप्टिकल जूम के साथ आ सकता है। OnePlus 13 सीरीज का कैमरा सेटअप हैसलब्लेड के साथ आ सकता है। 

दमदार प्रोसेसर से मिलेगी दमदार परफॉर्मेंस

अगर OnePlus 13 सीरीज के परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें दमदार परफॉर्मेंस मिलने वाली है। वनप्लस 13 को कंपनी ऑक्टा कोर Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर के साथ बाजार में उतार सकती है। अगर इस प्रोसेसर के साथ आता है तो इसमें हैवी टास्क को भी स्मूथ परफॉर्मेंस के साथ किया जा सकेगा। इतना ही नहीं यह प्रोसेसर आपको मल्टी टास्किंग में भी काफी मदद करने वाला है। माना जा रहा है कि कंपनी आने वाली सीरीज में बैटरी को भी अपग्रेड कर सकती है। लीक्स की मानें तो OnePlus 13 में 6000mAh की बैटरी मिल सकती है जो कि 100W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

यह भी पढ़ें- Airtel के करोड़ों यूजर्स की हुई मौज, T20 World Cup के लिए लॉन्च हुए 3 नए रिचार्ज प्लान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement