Saturday, October 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. OnePlus 13 की क्या होगी कीमत? लॉन्च से पहले प्राइस और फीचर्स का हुआ खुलासा

OnePlus 13 की क्या होगी कीमत? लॉन्च से पहले प्राइस और फीचर्स का हुआ खुलासा

वनपल्स बहुत जल्द अपने पोर्टफोलियो में एक नई स्मार्टफोन सीरीज को जोड़ने वाला है। कंपनी की अपकमिंग सीरीज OnePlus 13 होगी। इस सीरीज में दो धमाकेदार स्मार्टफोन्स बाजार में दस्तक देने वाले हैं। अगर आप भी इसका इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि लॉन्च से पहले इसकी कीमत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 26, 2024 11:26 IST
OnePlus 13, OnePlus 13 specs, OnePlus 13 Price, oneplus 13, oneplus 13 price in india- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस 13 में आपको क्वालकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर मिलने वाला है।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस जल्द ही अपने पोर्टफोलियो में एक नया फ्लैगशिप डिवाइस ऐड करने जा रही है। वनप्लस के करोड़ों फैंस बेसब्री के साथ अपकमिंग स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं। वनप्लस का नया स्मार्टफोन OnePlus 13 होगा जिसमें इस बार कई धांसू फीचर्स दिए जा सकते हैं। OnePlus 13 सीरीज को कंपनी 31 अक्टूबर को अपने घरेलू मार्केट में पेश करेगी 

फिलहाल अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है भारत में OnePlus 13 सीरीज कब लॉन्च होगी। आपको ध्यान दिला दें कि कंपनी ने OnePlus 12 भारत में जनवरी 2024 को लॉन्च किया था, ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी लेटेस्ट सीरीज को भी भारत में जनवरी के महीने में पेश कर सकती है। 

OnePlus लॉन्च करेगा दो धांसू स्मार्टफोन्स

आपको बता दें कि वनप्लस अपनी नई सीरीज में दो स्मार्टफोन्स OnePlus 13 और OnePlus 13R को लॉन्च करेगा। लॉन्च से पहले वनप्लस 13 जमकर सुर्खियों में बना हुआ है। इसको लेकर लगातार लीक्स भी सामने आ रही है। लॉन्च से पहले ही इसके ज्यादातर फीचर्स का खुलासा हो गया है। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में OnePlus 13 की कीमत को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। 

OnePlus 13 की लेटेस्ट रिपोर्ट को एक्स यूजर TechHome100 की तरफ से लीक की गई है। लीक रिपोर्ट में चीन में लॉन्च होने वाले OnePlus 13 वेरिएंट की कीमत के पारे में जानकारी दी गई है। वनप्लस चीन में OnePlus 13 को 4699 युआन यानी करीब 55,443 रुपये में लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि कंपनी ने वनप्लस 12 को चीन में 4299 युआन यानी करीब 50714 रुपये में लॉन्च किया था। 

OnePlus 13 के संभावित फीचर्स

वनप्लस 13 में आपको धमाकेदार परफॉर्मेंस मिलने वाली है। ऐसा इसलिए है क्योंकि कंपनी इस स्मार्टफोन को क्वॉलकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर Snapdragon 8 Elite के साथ लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन में आपको 24GB तक LPDDR5X रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें आपको 1TB तक की UFS 4.0 स्टोरेज मिलने वाली है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 15 पर रन करेगा जो कि ColorOS 15 पर बेस्ड होगा। 

OnePlus 13 में आपको 2K रेजोल्यूशन वाली 6.7 इंच की  LTPO AMOLED वाली डिस्प्ले मिल सकती है। इस स्मार्टफोन में आपको 6000mAh की बैटरी मिलने वाली है जिसमें आपको 100W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी। इसमें आपको 50W की मैग्नेटिक वायरलेस फास्ट चार्जिंग का भी फीचर देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन में 50MP सेंसर के साथ रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- BSNL 4G में नेटवर्क और इंटरनेट स्पीड की आ रही दिक्कत, ये हो सकता है बड़ा कारण

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement