Friday, October 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. OnePlus 13 में मिलेगा iPhone वाला बड़ा फीचर, लॉन्च से पहले लीक हुईं डिटेल्स

OnePlus 13 में मिलेगा iPhone वाला बड़ा फीचर, लॉन्च से पहले लीक हुईं डिटेल्स

स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस बहुत जल्द अपने फैंस के लिए OnePlus 13 को मार्केट में लॉन्च कर सकती है। लॉन्च होने से पहले ही यह स्मार्टफोन सुर्खियों में बना हुआ है। लेटेस्ट लीक के मुताबिक OnePlus 13 में फैंस को कई सारे बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 11, 2024 17:38 IST
OnePlus 13, OnePlus 13 launch, OnePlus 13 Launch date, OnePlus 13 Offer, OnePlus 13 india launch, Up- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस का नया स्मार्टफोन जल्द बाजार में देगा दस्तक।

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस के अपकमिंग फोन OnePlus 13 को लेकर पिछले काफी दिनों से चर्चा हो रही है। लॉन्च से पहले ही यह स्मार्टफोन सुर्खियों में बना हुआ है। OnePlus 13 को लेकर लगातार लीक्स सामने आ रही हैं। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में इसके कुछ धमाकेदार फीचर्स का खुलासा हुआ है। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 4 के साथ बाजार में दस्तक दे सकता है। 

वनप्लस अपने OnePlus 13 में कई सारे बड़े अपडेट कर सकता है। ग्राहकों को अपकमिंग स्मार्टफोन में डिस्प्ले, बैटरी, प्रोसेसर में बदलाव देखने को मिल सकता है। लेटेस्ट लीक के मुताबिक अपकमिंग स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में Samsung Galaxy S25 और Pixel 9 को भी पीछे छोड़ सकता है।  अब ऐसी रिपोर्ट आ रही है कि OnePlus 13 में आईफोन वाला फीचर्स भी मिलेगा। 

OnePlus 13 में मिलेगा खास फीचर

Weibo पर पोस्ट के जरिए मिली जानकारी के मुताबिक वनप्लस के चीन के प्रेसिडेंट  Louis Lee के अनुसार OnePlus 13 में ग्राहकों मैग्नेटिक फंक्शन का फीचर मिल सकता है। इसका मतलब है कि इस स्मार्टफोन में Qi2 MagSafe चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है। अगर आपको नहीं मालूम है तो बता कि यह टेक्नोलॉजी अभी तक सिर्फ iPhone 15 और iPhone 16 में ही उपलब्ध है। फिलहाल अभी तक वनप्लस की तरफ से इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है। 

आपको बता दें कि Qi2 मैग्नेटिक चार्जिंग फीचर्स को साल 2023 में लॉन्च किया गया था। इसके बाद सभी आईफोन्स में इसको इस्तेमाल किया गया। आईफोन के बाद सिर्फ HMD Skyline ही एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें यह चार्जिंग टेक्नोलॉजी आती है। 

OnePlus 13 में Snapdragon 8 Gen 4/ 8 Elite प्रोसेसर दिया जा सकता है। फिलहाल अभी यह चिपसेट भी लॉन्च नहीं हुआ है। अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर एक और बड़ी अपडेट यह भी है कि कंपनी इसे 6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- Moto Edge 50 Pro 12 हजार रुपये हुआ सस्ता, फ्लिपकार्ट की सेल में धड़ाम हुई कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement