Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. OnePlus 13 का इंतजार जल्द होगा खत्म, धांसू फीचर्स के साथ इस महीने हो सकता है लॉन्च

OnePlus 13 का इंतजार जल्द होगा खत्म, धांसू फीचर्स के साथ इस महीने हो सकता है लॉन्च

अगर आप वनप्लस का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। वनप्लस अपने फैंस के लिए जल्द ही एक नया स्मार्टफोन OnePlus 13 5G को लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन में कंपनी Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर मिल सकता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: August 28, 2024 8:48 IST
OnePlus 13, OnePlus 13 Launch, OnePlus 13 Launche date, OnePlus 13 india launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस जल्द लॉन्च कर सकता है एक नया स्मार्टफोन।

प्रीमियम और फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए आने वाला अक्टूबर का महीना काफी ज्यादा खास रहने वाला है। इस महीने एक से बढ़कर एक दमदार स्मार्टफोन्स मार्केट में दिखने वाले हैं। स्‍नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर लॉन्च होने के बाद कई सारे टेक ब्रैंड हाई परफॉर्मेंस वाले स्मार्टफोन्स को लॉन्च करेंगी। इसी कड़ी में दिग्गज कंपनी वनप्लस भी बड़ी तैयारी में है। खबरों के मुताबिक वनप्लस इस समय OnePlus 13 सीरीज पर तेजी से काम कर रहा है। कंपनी जल्द ही इसको बाजार में उतार सकती है। 

फेमस टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने OnePlus 13 के मेन कैमरा फीचर्स, बैटरी और फास्ट चार्जिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब OnePlus 13 5G सीरीज की लॉन्चिंग दूर नहीं है। यह स्मार्टफोन सीरीज हमें अक्टूबर महीने में बाजार में देखने को मिल सकती है। अगर आप भी वनप्लस के फैंस हैं तो आइए आपको बताते हैं कि OnePlus 13 सीरीज मे क्या कुछ खास मिलने वाला है। 

इस महीने लॉन्च हो सकता है OnePlus 13

आपको बता दें कि वनप्लस की तरफ से इस साल नवंबर महीने में OnePlus Ace 5 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी उससे पहले अक्टूबर महीने में OnePlus 13 को लॉन्च करेगी। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। फिलहाल अभी कंपनी ने OnePlus 13 की लॉन्च डेट या फिर दूसरी डिटेल्स के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। 

फोटोग्राफी लवर्स की होगी बल्ले-बल्ले

टिप्स्टर के मुताबिक OnePlus 13 5G में आपको 1.6 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिल सकता है। ध्यान रहे कि इसी कैमरा सेंसर को कंपनी ने OnePlus 12 में भी दिया है। लीक्स की मानें को OnePlus 13 5G में 50MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और 50 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलिफोटो लेंस मिलने वाला है। इसका टेलिकफोटो लेंस 3x ऑप्टिकल जूम के साथ लॉन्च हो सकता है।

OnePlus 13 5G को कंपनी 6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो एक बार फुल चार्ज करने पर आप पूरे 24 घंटे तक बिना टेंशन के अपना फोन चला सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 100W की वॉयर्ड चार्जिंग का फी सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ ही इसमें 50W की वायरलेस चार्जिंग का फीचर भी मिलेगा। अगर OnePlus 13 5G के डिस्प्ले फीचर की बात करें तो इसमें 6.8 इंच का LTPO OLED डिस्प्ले मिल सकता है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- रेडमी का नया स्मार्टफोन मचाएगा तहलका, लॉन्च से पहले नजर आया Redmi Note 14 5G

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement