Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. OnePlus 13 में मिलेगा अब तक का सबसे तगड़ा प्रोसेसर! लॉन्च से पहले फोन के कई फीचर्स लीक

OnePlus 13 में मिलेगा अब तक का सबसे तगड़ा प्रोसेसर! लॉन्च से पहले फोन के कई फीचर्स लीक

OnePlus 13 के बारे में जानकारी सामने आई है। वनप्लस के इस फोन में अब तक का सबसे दमदार प्रोसेसर मिल सकता है। चीनी टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) ने वनप्लस के इस फोन के प्रोसेसर, डिस्प्ले आदि की जानकारी शेयर की है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: August 13, 2024 18:06 IST
OnePlus 13- India TV Hindi
Image Source : FILE OnePlus 13 (Representative Image)

OnePlus 13 के लिए अब आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। चीनी ब्रांड का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन आने वाले कुछ महीनों में दस्तक देने वाला है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई जानकारियां सामने आई हैं, जिनमें फोन के डिस्प्ले और प्रोसेसर आदि की डिटेल्स शामिल हैं। वनप्लस का यह स्मार्टफोन अब तक के सबसे तगड़े प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से वनप्लस के अपकमिंग फ्लैगशिप फोन को लेकर फिलहाल कोई डिटेल आधिकारिक तौर पर शेयर नहीं की गई है।

इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए OnePlus 12 सीरीज की तरह ही अपकमिंग सीरीज में भी दो फोन OnePlus 13 और OnePlus 13R लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा OnePlus 13 Pro के लॉन्च होने की भी उम्मीद है। चीनी टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर वनप्लस के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी शेयर की है। 

OnePlus 13 के ये फीचर्स आए सामने

DCS द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, OnePlus 13 में 2K क्वालिटी का LTPO डिस्प्ले मिल सकता है, जो 3D कर्व्ड डिजाइन के साथ आएगा। फोन में सिंगल प्वाइंट अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा यह फोन IP68/IP69 रेटेड होगा, जिसकी वजह से पानी में डूबने या फिर धूल-मिट्टी में भी यह खराब नहीं होगा। इसके अलावा इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। यही नहीं, फोन के डिस्प्ले के लिए BOE 8T LTPO आई प्रोटेक्शन सॉल्यूशन दिया जा सकता है।

Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 अब तक का सबसे तगड़ा प्रोसेसर हो सकता है, जो मौजूदा फ्लैगशिप प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 3 को रिप्लेस करेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो क्वालकॉम का यह प्रोसेसर SD 8 Gen 3 के मुकाबले बेहतर आर्किटेक्चर पर काम करेगा। 

OnePlus 13 के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इस फोन में 50MP का Sony LYT-808 प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा 50MP का Sony IMX883 अल्ट्रा वाइड कैमरा और 50MP का एक और टेलीफोटो कैमरा मिलेगा। वनप्लस के इस फोन में 120x सुपरजूम फीचर दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी इसमें 50MP का कैमरा मिलेगा। वनप्लस के इस फोन में 5,500mAh की बड़ी बैटरी के साथ 100W फास्ट चार्जिंग फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें - इस कंपनी ने बढ़ाई Redmi, Realme की टेंशन, 6000 रुपये से कम में लॉन्च किया iPhone 14 की तरह दिखने वाला फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement