Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. OnePlus 12 की कीमत में आई भारी गिरावट, फ्लैगशिप फोन को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका

OnePlus 12 की कीमत में आई भारी गिरावट, फ्लैगशिप फोन को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका

OnePlus के प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका है। इस समय वनप्लस अपने ग्राहकों को One Community Sale में धमाकेदार डील ऑफर कर रहा है। अगर आप कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बता दे किं OnePlus 12 पर इस समय बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 08, 2024 11:03 IST
OnePlus, OnePlus Offer, OnePLus discount, discount on OnePlus 12, OnePlus Price Drop- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस 12 की कीमत में आई भारी गिरावट।

वनप्लस का स्मार्टफोन लेने वालों के लिए अच्छी खबर है। अगर आप वनप्लस का स्मार्टफोन लेना चाहते है तो बता दें कि अभी खरीदारी का शानदार मौका है। इस समय वनप्लस के कई सारे स्मार्टफोन्स पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप एक प्रीमियम और गुड लुकिंग स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आप OnePlus 12 की तरफ जा सकते हैं। अभी Oneplus 12 पर धमाकेदार ऑफर चल रहा है। 

आपको बता दें कि इस समय One Community Sale चल रही है और इस सेल में कई सारे फोन्स पर तगड़ी डील ऑफर की जा रही है। OnePlus 12 कंपनी का सबसे लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। वनप्लस ने वनप्लस 12 को दिसंबर 2023 में लॉन्च किया था। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को कंपनी ने Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर और 1TB तक स्टोरेज दी है। अगर आप अपने स्मार्टफोन से दोस्तों के बीच में धाक जमाना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन सबसे परफेक्ट रहेगा।

OnePlus के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर धमाकेदार डील

OnePlus 12 प्रीमियम स्मार्टफोन की कैटेगरी में आता है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को इसे सस्ते में खरीदने का शानदार मौका दे रहा है। लॉन्च के करीब 6 महीने बाद ही इस फोन की कीमत में करीब 9 हजार रुपये की बड़ी गिरावट आ चुकी है। आइए आपको OnePlus 12 के ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिकार्ट पर OnePlus 12 का 512GB वाला वेरिएंट 69,999 रुपये पर लिस्टेड है। लेकिन कंपनी ग्राहकों को इस पर 13% से ज्यादा का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस डिस्काउंट ऑफर के साथ आप OnePlus 12 को सिर्फ 60,631 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। 

अगर आपका बजट काफी कम है तो फ्लिपकार्ट ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन दे रहा है। इसे आप सिर्फ 10,106 रुपये प्रतिमाह की कीमत पर खरीद सकते हैं। अगर आप इस स्मार्टफोन को Flipkart Axis Bank Card से खरीदते हैं तो 5% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट ऑफर मिलेगा। 

 OnePlus 12 में मिलते हैं धमाकेदार फीचर्स

  1.  OnePlus 12 में कंपनी ने 6.82 इंच की दमदार बड़ी डिस्प्ले उपलब्ध कराई है। 
  2. इसके डिस्प्ले में LTPO AMOLED डिस्प्ले पैनल दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 120Hz, Dolby Vision, HDR10+ और 4500 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। 
  3. OnePlus 12  आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। 
  4. OnePlus 12  में परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इस फोन में 4nm बेस्ड Snapdragon 8 Gen 3  प्रोसेसर दिया है। 
  5. OnePlus 12  में कंपनी ने 1TB तक की स्टोरेज और 16GB तक की दमदार रैम दी है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50+64+48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  8. OnePlus 12 में कंपनी पॉवर के लिए 5400mAh की बैटरी दी है जो 100W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- Train के ड्राइवर को क्यों दी जाती है यह लोहे की रिंग? जानें ट्रेन में आखिर इसका क्या है काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement