Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Amazon Flipkart Sale: OnePlus 11R की कीमत हुई धड़ाम, ऑफर्स ने खरीदारों की करा दी मौज

Amazon Flipkart Sale: OnePlus 11R की कीमत हुई धड़ाम, ऑफर्स ने खरीदारों की करा दी मौज

Amazon Flipkart इस समय सेल ऑफर में धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर्स चल रहे हैं। अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो OnePlus 11R खरीद सकते हैं। सेल ऑफर में वनप्लस के इस प्रीमियम स्मार्टफोन में बड़ा प्राइस कट हुआ है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 03, 2024 13:15 IST
Flipkart Sale, BBD Sale, Amazon Sale, Flipkart BBD Sale, Tech news, Amazon Sale great indian Festiva- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो OnePlus 11R के दाम सेल ऑफर में हुए धड़ाम।

Amazon Flipkart Sale OnePlus 11R Price Drop: त्यौहारी सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इसी के साथ खरीदारी का शिलशिला भी शुरू हो गया है। ग्राहकों को लुभाने के लिए ऑफलाइन से लेकर ऑनलाइन मार्केट में एक से बढ़कर एक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। अगर आप अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इस समय Flipkart और Amazon फोन्स पर हैवी डिस्काउंट दे रहे हैं। फ्लिपकार्ट और अमेजन की सेल में OnePlus के स्मार्टफोन्स पर बड़ा प्राइस कट किया गया है। 

अगर आपको वनप्लस के स्मार्टफोन्स पसंद हैं तो आपके लिए खरीदारी का सबसे बढ़िया मौका है। Flipkart और Amazon दोनों ही जगहों पर कंपनी के स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। आपको बता दें कि सेल ऑफर में OnePlus 11R के दाम पूरी तरह से ड्रॉप हो चुके हैं। अगर आप अभी OnePlus 11R को खरीदते हैं तो अपने हजारों रुपये बचा सकते हैं। 

OnePlus 11R पर Flipkart का डिस्काउंट ऑफर

OnePlus 11R इस समय फ्लिपकार्ट पर 39,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। BBD Sale 2024 ऑफर में इस समय कंपनी इसके 128GB वेरिएंट पर 22% का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इसके बाद आप इसे सिर्फ 30,878 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आपको बैंक ऑफर्स भी मिलते हैं। Flipkart Axis Bank Credit Card से खरीदारी करने पर आपको 5% तक का कैशबैक मिलता है। अगर आप HDFC Bank Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो आप 1250 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। 

अगर OnePlus 11R का 256GB वेरिएंट खरीदते हैं तो यह फोन 44,999 रुपये पर लिस्टेड हैं लेकिन अभी आपको इस पर 15% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑफर के बाद आप इसे 37,887 रुपये में खरीद सकते हैं।

OnePlus 11R पर Amazon का डिस्काउंट ऑफर 

अमेजन पर OnePlus 11R का 128GB वेरिएंट इस समय 39,999 रुपये पर लिस्टेड है। कंपनी ने Great Indian Festival Sale के मौके पर इसकी कीमत में 30% की कटौती कर दी है। प्राइस ड्रॉप के बाद आप इस स्मार्टफोन को अभी सिर्फ 27,997 रुपये में खरीद सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आपको अमेजन तगड़े बैंक ऑफर्स भी देता है। सेलेक्टेड बैंक कार्ड पर आपको 10% का इस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। 

OnePlus 11R Price cut, OnePlus 11R Price Down, OnePlus 11R Discount Offer, iPhone Discount Offer

Image Source : फाइल फोटो
वनप्लस के प्रीमियम स्मार्टफोन में आया बंपर डिस्काउंट ऑफर।

अमेजन ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। अगर कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप उसे 26,500 रुपये की कीमत तक में एक्सचेंज करा सकते हैं। हालांकि आपको यह ध्यान रखना होगा कि आपको कितनी वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने फोन की वर्किंग और फिजिकल कंडीशन पर निर्भर करेगा। 

OnePlus 11R के स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus 11R को फरवरी 2023 में लॉन्च किया गया था। इसमें आपको 6.74 इंच की डिस्प्ले मिलती है। कंपनी ने इसमें एमोलेड पैनल वाला डिस्प्ले दिया है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन Android 13 पर रन करता है। इसमें परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm SM8475 Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें आपको 18GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए रियर पैनल में 50+8+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 16MP का कैमरा मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Jio Offer: 1.5GB डेटा से नहीं चल पा रहा है काम, जियो के ये दो प्लान्स डेटा की नहीं होने देंगे कमी!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement