Friday, July 05, 2024
Advertisement

CMF Phone 1 का डिजाइन आपको बना देगा दीवाना, लॉन्च से पहले कंपनी ने कर दिया बड़ा खुलासा

स्मार्टफोन मेकर कंपनी नथिंग का सब ब्रैंड जल्द ही अपना पहला स्मार्टफोन CMF Phone 1 को लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से कुछ दिन पहले ही नथिंग ने फैंस और ग्राहकों के लिए CMF Phone 1 के डिजाइन और लुक का खुलासा कर दिया है। कंपनी ने इसे बेहद डिफरेंट और अट्रैक्टिव डिजाइन दिया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 04, 2024 17:49 IST
CMF Phone 1, CMF Phone 1 launch, CMF Phone 1 Launch date, CMF Phone 1 India Launch, CMF Phone 1 Spec- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो CMF Phone 1 स्मार्टफोन बाजार में जल्द देगा दस्तक।

नथिंग का नाम आते ही एक स्टाइलिश और प्रीमियम स्मार्टफोन की झलक सामने आने लगती है। कंपनी का सब ब्रैंड CMF भी अब स्मार्टफोन के मार्केट में दस्तक देने जा रहा है। CMF बहुत जल्द भारत में CMF Phone 1 को लॉन्च करने जा रहा है। इस अपकमिंग फोन को लेकर पिछले काफी दिनों से लीक्स सामने आ रही है। अब लॉन्च से कुछ दिन पहले इसके डिजाइन और लुक का खुलासा हो गया है। 

अगर आप भी CMF Phone 1 का इंतजार कर रहे हैं तो आपके इंतजार की घड़ी अब बस खत्म होने वाली है। दरअसल कंपनी 8 जुलाई को भारतीय मार्केट में CMF Phone 1 को लॉन्च करेगी। अब सीएमएफ ने कुछ ऐसा किया है जिससे फैंस का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गया है। 

CMF ने CMF Phone 1 के लुक और डिजाइन का खुलासा कर दिया है। सीएमएफ ने अपने पहले फोन में ऐसा डिजाइन दिया है जो मार्केट के दूसरे फोन्स की तुलना मे काफी अलग है। CMF phone 1 का डिजाइन देखकर ऐसा लग रहा है कि कंपनी बड़ा धमाल करने की प्लानिंग में है। 

डिफरेंट डिजाइन में मिलेगा कैमरा मॉड्यूल

लॉन्च से कुछ दिन पहले ही सीएमएफ ने बड़ा खुलासा कर दिया है। CMF Phone 1 के रियर पैनल में लेफ्ट साइड कॉर्नर में कैप्सूल के डिजाइन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी ने कैमरा मॉड्यूल को एक अलग कलर में डिजाइन किया जो बैक पैनल से पूरी तरह से अलग दिखता है। लेफ्ट साइट में आपको वॉल्यूम रॉकर और दाई तरफ पॉवर बटन मिलेगा। 

रियर पैनल में मिलेगा डायलर

CMF Phone 1 में कंपनी ने रियर पैनल में राइट साइट कॉर्नर पर एक राउंड शेप में डायरल भी दिया है। यह कुछ उसी तरह का जिस तरह से CMF Buds के चार्जिंग केस में मिलता है। डिजाइन देखकर लगता है कि इसका इस्तेमाल स्टैंड होल्डर या फिर डोरी के रूप में कर सकते हैं। इस फोन के साथ कंपनी दूसरे कई सारे गैजेट्स भी लॉन्च कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- Nokia ने बार-बार चार्जिंग का झंझट किया खत्म, 18 दिन तक बैटरी बैकअप देने वाला फोन हुआ लॉन्च

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement